दानिश कनेरिया को रास नहीं आई हार्दिक की गेंदबाजी, उनको लेकर की तीखी टिप्पणी - क्रिकट्रैकर हिंदी

दानिश कनेरिया को रास नहीं आई हार्दिक की गेंदबाजी, उनको लेकर की तीखी टिप्पणी

हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो ओवर गेंदबाजी की थी।

Danish Kaneria
Danish Kaneria. (Photo by RIZWAN TABASSUM/AFP via Getty Images)

भारत के लिए 2021 का टी-20 वर्ल्ड कप अब तक किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है, मैच दर मैच टीम इंडिया में एक नई कमजोरी उजागर हो रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस और गेंदबाजी को लेकर कई तरह के सवाल किए जा रहे थे। उनका गेंदबाजी ना कर पाना इस वक्त टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय बना हुआ है। अब पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने हार्दिक के ऊपर तीखी टिप्पणी की है।

हार्दिक की गेंदबाजी पर कनेरिया की टिप्पणी

पाकिस्तान के पूर्व फिरकी गेंदबाज दानिश कनेरिया ने हार्दिक को लेकर अपना बयान दिया है। अपने यूट्यूब चैनल पर कनेरिया ने कहा, “जब आप हार्दिक पांड्या जैसे आधे फिट खिलाड़ी के साथ खेलते हैं तो उनसे आपको कुछ भी नहीं मिलेगा। दुनिया को दिखाने के लिए आपने उनसे कुछ ओवर गेंदबाजी करने को कहा। आपने युजवेंद्र चहल को टीम से बाहर कर दिया, राहुल चाहर बेंच पर बैठे हैं? क्या आपने उन्हें बेंच पर बैठाकर अंडे बेचने के लिए रखा है?”

लेग स्पिनरों के लिए दानिश कनेरिया ने क्या कहा ?

दानिश कनेरिया ने अपने वीडियो में टीम इंडिया के मैनेजमेंट से भी कुछ तीखे सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि मैनेजमेंट ने क्यों टी-20 के विशेषज्ञ गेंदबाज चहल को टीम में शामिल नहीं किया? राहुल चाहर भी अभी तक बेंच पर ही हैं, उन्हें भी खेलने का मौका नहीं मिला है।

उन्होंने कहा, “यदि आप टी-20 विश्व कप में हर टीम को देखते हैं, तो वानिन्दु हसरंगा, आदिल राशिद, राशिद खान, शादाब खान जैसे कई गेंदबाज हर मैदान पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले मैच में हसरंगा ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन विकेट चटकाए थे और कई लेग स्पिनर विकेट ले रहे हैं। लेकिन अगर आप राहुल चाहर को लेकर आश्वस्त नहीं हैं, तो आपको चहल को रखना चाहिए था।”