बीवी-गर्लफ्रेंड वाले बयान पर गांगुली की फैन्स ने लगा दी क्लास - क्रिकट्रैकर हिंदी

बीवी-गर्लफ्रेंड वाले बयान पर गांगुली की फैन्स ने लगा दी क्लास

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान गांगुली ने तनाव को लेकर की थी बात।

Sourav Ganguly. (Photo Source: Twitter)
Sourav Ganguly. (Photo Source: Twitter)

कहते हैं कभी-कभी ज्यादा बोलना आपको काफी नुकसान पहुंचा सकता है, ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और BCCI अध्यक्ष पर सौरव गांगुली के साथ हो रहा है। जहां हाल ही में दादा ने तनाव को लेकर खुलकर बात की थी और अपने इस बयान में उन्होंने बीवी और गर्लफ्रेंड का ज्रिक कर दिया था, अब इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्सा हैं और लगातार दादा के ही खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं।

फैन्स ने सौरव गांगुली को सुना दी खरी-खोटी

जब सौरव गांगुली को उनके समय में टीम इंडिया की कप्तानी दी गई थी, तब किसी को भी नहीं पता था कि कोलकाता का ये खिलाड़ी पूरी कहानी ही बदल देगा। जहां गांगुली ने कप्तानी के दौरान कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया, साथ ही उन्होंने टीम इंडिया को विदेशी धरती पर जीत की कहानी भी लिखना भी सिखाया। वहीं अपनी कप्तानी के दौरान उनका चैपल से भी विवाद सामने आया था, इस दौरान उनके हाथ से कप्तानी भी चली गई थी।

*हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान गांगुली ने तनाव को लेकर की थी बात।
*जहां सौरव गांगुली ने कहा था कि लोगों को बीवी और गर्लफ्रेंड देती है तनाव।
* सौरव गांगुली के इस बयान से काफी ज्यादा नाखुश हैं अब उनके फैन्स।
*साथ ही फैन्स अब लगाता ट्वीट के जरिए गांगुली के खिलाफ उठा रहे हैं आवाज।

फैन्स के अलग-अलग किए गए ट्वीट्स

विराट को लेकर भी दिया था बयान

इन दिनों विराट कोहली और BCCI में काफी ज्यादा टेंशन चल रही, जिसे कई अलग-अलग कारण है। साथ ही विराट भी बोर्ड के उलट बयान दे चुके हैं, जिसके बाद बोर्ड इस मामले को देख रहा है। वहीं हाल ही में गांगुली ने विराट को लेकर एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा थी कि वो कोहली के रवैये को पसंद करते हैं लेकिन वो मैदान पर काफी ज्यादा लड़ते हैं। जिसके बाद से अब ये विवाद और ज्यादा बढ़ चुका है, लेकिन बयानबाजी का दौर रूक चुका है।