क्वालिफायर-2 के लिए स्टीव स्मिथ को खेलता देखना चाहते हैं गंभीर - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्वालिफायर-2 के लिए स्टीव स्मिथ को खेलता देखना चाहते हैं गंभीर

इस मैच के लिए स्मिथ का IPL रिकॉर्ड मायने नहीं रखता- गंभीर।

Steve Smith
Steve Smith. (Photo Source: IPL/BCCI)

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और इस समय आईपीएल में कमेंट्री कर रहे गौतम गंभीर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं और हर खिलाड़ी पर खुलकर बोलते हैं। जहां आज होने वाले क्वालिफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच को लेकर भी गंभीर ने बड़ा बयान दिया है और स्टीव स्मिथ का समर्थन किया है।

गौतम गंभीर चाहते हैं दिल्ली स्टीव स्मिथ को दे मौका

दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये सीजन शानदार रहा है, जहां ये टीम युवा और अनुभवी खिलाड़ियों से लबरेज है। लेकिन क्वालिफायर-1 में पंत की टीम को चेन्नई ने मात दी थी, लेकिन टीम के पास फाइनल में जगह बनाने का आज एक और मौका है। जहां टीम को KKR के खिलाफ क्वालिफायर-2 में खेलने के लिए उतरना है, इसी मैच को लेकर अब गौतम गंभीर ने बयान साझा किया है।

*इस मैच के लिए स्मिथ का IPL रिकॉर्ड मायने नहीं रखता- गंभीर।
*गंभीर के हिसाब से आज के मैच में मिलना चाहिए स्टीव स्मिथ को मौका।
*साथ ही गौतम गंभीर ने कहा कि KKR के खिलाफ मैच में स्मिथ को 3 नंबर पर खिलाना चाहिए।
*ESPN Cricinfo से बात करते हुए पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि इस विकेट पर 150 रनों की जरूरत होगी।

आज जो जीता फाइनल में

आज दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अहम मुकाबला खेला जाएगा, जहां इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में जगह बना लेगी और 15 अक्टूबर को चेन्नई के खिलाफ खिताब की जंग लड़ने उतरेगी। दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ये मैच शारजाह के मैदान पर खेला जाएगा, जो भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। वहीं, इस मैच में दिल्ली टीम में बदलाव देखने को मिल सकता है, वहीं KKR की टीम बिना बदलाव के मैदान पर उतर सकती है और रसेल के खेलने पर संशय अभी भी जारी है।