'ये गौतम गंभीर को जगाओ कोई' - पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद, ये वीडियो क्लिप देख आप भी यही कहेंगे - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘ये गौतम गंभीर को जगाओ कोई’ – पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद, ये वीडियो क्लिप देख आप भी यही कहेंगे

23 अक्टूबर को मेलबर्न हुए रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी।

Gautam Gambhir (Image Credit- Twitter)
Gautam Gambhir (Image Credit- Twitter)

भारत और पाकिस्तान के बाद बीच ऑस्ट्रेलिया में जारी T20 वर्ल्ड कप 2022 में 23 अक्टूबर को एक थ्रिलर मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान क्रिकेट फैंस ने रोमांच को देखकर दांतों तले उंगलियां दबा ली थी।

इस हाई वोल्टेज मैच में टीम इंडिया को आखिरी बॉल पर जीत नसीब हुई और इस मैच में जीत के हीरो रहे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली, जिन्होंने मैच में अकेले जान फूंक दी और अंत तक क्रीज पर डटे रहे। साथ ही टीम इंडिया को जिता कर ही वापस लौटे।

बता दें कि टीम इंडिया की इस जीत के अंतिम ओवर का रोमांचक कमेंट्री वीडियो आईसीसी ने जारी किया था जिसमें हर्षा भोगले अपनी आवाज का जलवा बिखेर रहे थे और इसी को कॉपी करते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने भी अपने कमेंट्री पैनल का एक 2 मिनट का वीडियो शेयर किया है।

बता दें कि इस इस वीडियो में आखिरी ओवर की कमेंट्री करते हुए स्टार स्पोर्ट्स कमेंट्री पैनल में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, संजय बांगर और गौतम गंभीर नजर आ रहे हैं। 2 मिनट से कुछ अधिक समय की इस वीडियो क्लिप में ज्यादातर आकाश चोपड़ा कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं संजय बांगड़ भी कुछ शब्द कहते हैं लेकिन यहां गौर करने वाली बात है कि गौतम गंभीर इस ओवर की एक भी घटना पर कुछ नहीं कहते हैं। हालांकि जब टीम इंडिया जीत जाती है तो जरूर वह ताली बजा कर अभिनंदन करते हैं।

लेकिन अब गौतम गंभीर के इस रिएक्शन से ट्विटर पर फैंस कुछ खुश नजर नहीं आ रहे हैं। और टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ मिली इस रोमांचक जीत के बाद गौतम गंभीर के ऐसे रिएक्शन से फैंस ने गंभीर को ट्विटर पर ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। गॉड ऑफ क्रिकेट नाम के एक टि्वटर यूजर ने गंभीर को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘ये गंभीर को जगाओ कोई’

देखें अन्य यूजर्स ने क्या कुछ कहा