बड़ी खबर! गौतम गंभीर को दी गई जान से मारने की धमकी - क्रिकट्रैकर हिंदी

बड़ी खबर! गौतम गंभीर को दी गई जान से मारने की धमकी

गंभीर के मुताबिक उन्हें ISIS कश्मीर से मिली जान से मारने की धमकी।

Gautam Gambhir
Gautam Gambhir. (Photo Source: Instagram)

BJP सांसद और टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर से जुड़ी अब तक की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां इस खबर के मुताबिक गंभीर को जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीं अब ये खबर हर जगह तेजी से आग की तरह फैल गई है और पुलिस ने भी देरी ना करते हुए पूरे मामले में एक्शन ले लिया है। चलिए बताते हैं गंभीर को ये धमकी कहां से आई है।

किसने दी गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी?

टीम इंडिया के इस बल्लेबाज को क्रिकेट छोड़ काफी समय हो गया है, लेकिन अभी भी गंभीर कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं। साथ ही वो ईस्ट दिल्ली से BJP सांसद भी हैं, जिसके तहत वो काफी सामाजिक कार्य भी करते हैं। जिसे उनके फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते हैं, जिसमें गंभीर का एक काम लोगों को काफी पसंद आता है और वो है काफी कम दाम में गरीबों को भर पेट खाना देना।

*गंभीर के मुताबिक उन्हें ISIS कश्मीर से मिली जान से मारने की धमकी।
*पुलिस ने गौतम गंभीर की शिकायत के बाद शुरू की मामले की जांच।
*साथ ही पुलिस ने गंभीर की सुरक्षा में भी किया है काफी इजाफा।
*खबर के मुताबिक गौतम गंभीर को ई-मेल के जरिए दी गई है धमकी।

2 मेगा टूर्नामेंट में इस खिलाड़ी का था अहम रोल

वहीं इस खिलाड़ी का क्रिकेट सफर काफी शानदार रहा है, जहां गंभीर साल 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। साथ ही दोनों वर्ल्ड कप में गंभीर के बल्ले से काफी ज्यादा रन निकले थे और 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में लंका टीम के खिलाफ इस बल्लेबाजी ने काफी महत्वपूर्ण पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। लेकिन अब गंभी राजनीति में एंट्री कर चुके हैं और लोगों की सेवा करने में जुटे हैं, साथ ही वो कमेंट्री के जरिए भी क्रिकेट से जुड़े हुए हैं और खेल के हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं।