in

गौतम गंभीर ने कहा, कप्तान विराट कोहली लगातार इस खिलाड़ी के साथ कर रहे नाइंसाफी

गौतम गंभीर ने कहा कि अगर शिखर धवन के बारे में बात करें तो वह पिछली 19 पारियों में लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं।

Gautam Gambhir. (Photo Source: Twitter)
Gautam Gambhir. (Photo Source: Twitter)

पांच मैचों की वनडे सीरीज़ में 2-0 की बढ़त बनाने के बावजूद टीम इंडिया सीरीज़ में 3-2 से हार गई। ऑस्ट्रेलिया टीम ने लगातार तीन वनडे मैच जीतकर वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को अपनी तैयारियों के बारे में बता दिया। ऐसे में अब टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप की राह इतनी आसान नहीं होने वाली है।

साल 2015 के बाद टीम इंडिया वनडे सीरीज़ घर में नहीं हारी थी। ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम के इस रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया और वनडे सीरीज़ में 3-2 से जीत दर्ज की। इसके साथ ही टीम इंडिया वर्ल्ड कप से पहले अपनी आख़िरी सीरीज़ हार गई।

ऑस्ट्रेलिया की टीम की ओर से गेंदबाज़ों ने और बल्लेबाज़ों ने संयुक्त रूप से बेहतरीन प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलिया टीम ने टीम इंडिया को पांचवे और फाइनल वनडे मैच में 35 रनों से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से रखे गए 272 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 50 ओवर में सभी विकेट खोकर केवल 237 रन ही बना सकी।

वहीं अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज़ सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने विराट कोहली पर प्लेइंग इलेवन में पक्षपात करने का आरोप लगाया है।

गौतम गंभीर ने कहा अंबाती रायडू के साथ हो रही नाइंसाफी

India batsman Ambati Rayudu. (Photo by JEKESAI NJIKIZANA/AFP/Getty Images)
Ambati Rayudu. (Photo credit: JEKESAI NJIKIZANA/AFP/Getty Images)

पूर्व सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स में एक शो के दौरान कहा कि एक कप्तान के तौर पर आपको हर खिलाड़ी के लिए बराबर सोचना होता है।

गौतम गंभीर ने कहा कि अगर शिखर धवन के बारे में बात करें तो वह पिछली 19 पारियों में लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उसके बावजूद उन्हें कप्तान कोहली टीम में जगह दे रह हैं। जबकि अंबाती रायडू को सिर्फ तीन पारियों में जगह देने के बाद बाद में टीम में नहीं चुना गया। जबकि रायडू बेहतरीन फॉर्म में है। ऐसे में कप्तान के तौर पर आपको हर खिलाड़ी के प्रति निक्षपक्ष रहना होता है।

Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया से सीरीज़ हारने के बाद कप्तान कोहली को मिले तीन सबक, वर्ल्ड कप में आएंगे काम

Irfan Pathan. (Photo Source: CricTracker)

इरफान पठान ने टीम इंडिया की शर्मनाक हार की बताई वजह, कहा वर्ल्ड कप से पहले दूर हो यह समस्या