पत्नी साक्षी के सामने इस फैन ने महेंद्र सिंह धोनी पर फेंकी प्यार की गुगली - क्रिकट्रैकर हिंदी

पत्नी साक्षी के सामने इस फैन ने महेंद्र सिंह धोनी पर फेंकी प्यार की गुगली

2018 में तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनी थी चेन्नई सुपर किंग्स।

MS Dhoni and his wife Sakshi
MS Dhoni and his wife Sakshi. (Photo Source: Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन इसके बावजूद अपने फैंस के बीच उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है। माही के चाहने वाले पूरे दुनिया भर में मौजूद हैं। कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी की फीमेल फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है। इसकी एक झलक हमें IPL 2018 के सीजन में देखने को मिली थी जहां एक लड़की ने भरे स्टेडियम में सरेआम माही से अपनी दिल की बात कह डाली।

साक्षी के सामने फैन ने धोनी को किया प्रपोज

दरअसल, मैच के दौरान एक लड़की माही के नाम का एक बैनर लेकर मैदान पर पहुंची थी और उसने धोनी को अपना पहला प्यार बताया था। ICC ने अपने ट्विटर हैंडल पर लड़की की फोटो पोस्टर के साथ साझा की है। उस पोस्टर में लिखा था कि “सॉरी फ्यूचर पार्टनर, लेकिन एमएस धोनी हमेशा मेरा पहला प्यार रहेगा। आई लव यू माही।”

IPL 2018 के दौरान जब चेन्नई सुपर किंग्स का मैच जारी था, तब धोनी की पत्नी साक्षी भी वहां मौजूद थीं। इसके बावजूद माही की ये फीमेल फैन अपने प्यार को जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाई।

यहां देखिये आईसीसी का वो ट्वीट

2018 के आईपीएल फाइनल में SRH को 8 विकेट से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स तीसरी बार चैंपियन बनी थी और साथ ही खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली थी। वहीं, 2019 में CSK और MI एक बार फिर फाइनल में आमने-सामने हुईं जहां रोहित की पलटन ने एक रन से मैच को अपने नाम किया।

वहीं, 2020 का सीजन चेन्नई के लिए कुछ अच्छा नहीं रहा, जहां प्लेऑफ से बाहर होने वाली सबसे पहली टीम चेन्नई थी। हालांकि, 2021 के आईपीएल सीजन में टीम ने दमदार वापसी करते हुए सबसे पहले आईपीएल के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की की और टीम फिलहाल अंक तालिका में टॉप 2 में बनी हुई है।