दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर छा गई फिल्म '83' - क्रिकट्रैकर हिंदी

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर छा गई फिल्म ’83’

24 दिसम्बर को फिल्म सिनेमाघरों में होने जा रही है रिलीज।

Ranveer Singh. (Photo Source: Twitter)
Ranveer Singh. (Photo Source: Twitter)

25 जून 1983 को टीम इंडिया ने पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप अपने नाम किया था, वहीं इस खिताब को जीतने की कहानी अब फिल्मी अंदाज में सबके सामने आने वाली है। जहां बॉलीवुड की फिल्म ’83’ के जरिए लोगों को इस वर्ल्ड कप की कहानी बताई जाएगी, कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया था। लेकिन अब इस फिल्म की कुछ झलकियां दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर दिखाई गई हैं।

फिल्म ’83’ ने रिलीज से पहले ही ऊंचाइयां छू ली

फिल्म 83 के रिलीज का सभी को काफी इंतजार है, पहले ये फिल्म अप्रैल महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इस रिलीज को टाल दिया गया। वहीं रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, तो कबीर खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। क्रिकेट के क्रेज को देखते हुए इस बड़ी फिल्म को हिंदी के साथ-साथ मलयालम, तेलुगु और तमिल में भी रिलीज करने की पूरी तैयारी है।

*फिल्म की कुछ झलकियां दिखाई गई बुर्ज खलीफा पर।
*इस दौरान खुद रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण रही मौजूद।
*24 दिसम्बर को फिल्म सिनेमाघरों में होने जा रही है रिलीज।
*हाल ही में Red Sea Film Festival दिखाई गई थी फिल्म।

यहां देखें वो वीडियो

रिलीज से पहले ही मुश्किलों में फिल्म

24 दिसम्बर के दिन फिल्म को रिलीज होना है, लेकिन उससे पहले ही इससे जुड़ी एक बड़ी और परेशान कर देने वाली खबर निकलकर सामने आ रही है। जहां फिल्म के मेकर्स के खिलाफ यूएई के रहने वाले एक फाइनैंसर ने धोखाधड़ी और षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है, साथ ही इस फाइनैंसर ने मुंबई की मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में शिकायत भी दर्ज करवाई है। दूसरी ओर फाइनैंसर ने फिल्म मेकर्स के साथ-साथ दीपिका पादुकोण पर भी धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है, शिकायत में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान और प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला समेत अन्य लोगों के नाम भी शामिल हैं। अब देखना होगा की इस पर ये क्या कार्रवाई होती है।