in

हरभजन के इस ट्वीट पर लोग हुए गुस्सा, कहा- नहीं मिल रही टीम में जगह तभी कही ये बात

टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह को भारतीय मैदान की टेस्ट पिचों पर सवाल उठाना भारी पड़ गया। उनके ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्वीटर पर ही घेरना शुरु कर दिया।

Harbhajan Singh
Harbhajan Singh. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह को भारतीय मैदान की टेस्ट पिचों पर सवाल उठाना भारी पड़ गया। उनके ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्वीटर पर ही घेरना शुरु कर दिया। बता दें कि हरभजन सिंह ने भारतीय मैदान पर तैयार की जा रही टेस्ट मैच की पिचों को लेकर एक ट्वीट किया था।

जिसपर उन्होंने काफी नाराज़गी जताई थी। हरभजन ने कहा था कि भारत में टेस्ट मैचों में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। उन्होंने आगे अपने ट्वीट में कहा कि ऐसी पिचों पर रणजी मैच खेलना और टेस्ट क्रिकेट खेलने का क्या मतलब।

हरभजन ने आगे लिखा है कि पिछले पांच सालों में भारत में होने वाले टेस्ट मैच 3 दिन के भीतर ही ख़त्म हो जा रहे हैं। उन्होंने आगे पूछा कि क्या ऐसे ही टेस्ट क्रिकेट को ख़त्म होने से बचाया जाएगा।

हरभजन के ट्वीट के बाद भड़क गए लोग

हरभजन सिंह के ट्वीट के बाद लोग काफी गुस्सा हो गए। लोगों ने हरभजन को ट्वीटर पर काफी ट्रोल करना शुरु कर दिया। जिसके बाद हरभजन सिंह पूरी तरह से बैकफुट पर चले गए। लोगों ने यहां तक कह दिया कि हरभजन सिंह को टीम में जगह नहीं मिल रही।

इसलिए वह गुस्से में इस तरह की बातें कर रहे हैं। कई यूजर्स ने यहां तक लिखा कि हरभजन सिंह भारत के मौजूदा स्पिनर आर अश्विन और अन्य स्पिनर के बेहतरीन प्रदर्शन को पचा नहीं पा रहे हैं।

इस वजह से वह इस तरह के ट्वीट लिखकर अपनी दिल की भड़ास निकाल रहे हैं।

बता दें कि हरभजन सिंह के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें उल्टे सीधे जवाब दे रहे हैं।

स्पिनर के लिए मददगार रही हैं भारतीय पिच

मौजूदा समय में टीम इंडिया अपने घरेलू मैदान पर काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। बता दें कि स्पिनर्स के लिए पिच काफी माकूल साबित हो रही हैं।

यही कारण है कि टीम इंडिया साल 2018 में न्यूजीलैंड, श्रीलंका, वेस्टइंडीज़, अफगानिस्तान टीम को हराने में सफल रही है।

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज़ को टेस्ट सीरीज़ में क्लीन स्वीप किया था।

Dale Steyn

दक्षिण अफ्रीका के तेज़ गेंदबाज डेल स्टेन ने इसलिए मांगी माफी

Virat Kohli

सिडनी टेस्ट के चौथे दिन कप्तान कोहली के सामने होंगी ये 3 बड़ी चुनौतियां, नंबर 2 सबसे मुश्किल