in

केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने अपनी पर्सनल लाइफ के किए खुलासे, जान कर रह जाएंगे दंग

केएल राहुल और पांड्या के बारे में निजी बातें

Lokesh Rahul Hardik Pandya
Lokesh Rahul of India celebrates with Hardik Pandya (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज़ में जीत दर्ज करके महान उपलब्धि हासिल की। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इतिहास रच दिया। दूसरी तरफ भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों की मीडिया में चर्चा है। हार्दिक पांड्या और केएल राहुल आजकल एक टीवी शो के कारण सूर्खियों में हैं।

करण जौहर के चैट शो में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या नजर आए। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ कई राज खोले और अपने सीक्रेट्स बताने में भी उनमें होड़ मची हुई थी। ये दोनों खिलाड़ी डिस्कशन में इतने बेबाक हो गए कि सेक्स लाइफ तक डिस्कस कर डाली।

करण जौहर ने केएल राहुल से पूछा कि उनका शर्मिंदगी भरा पल कौन सा है? इस पर राहुल ने झिझकते हुए बोला कि उनके कमरे से उनकी मां को कंडोम मिल गया था। इस पर वे बेहद नाराज हुई थीं। राहुल को भी शर्म आई।

मां ने यह बात राहुल के पिता को बताई और डांटने को कहा। पिता ने खूब डांटा। बाद में इस बात की तारीफ भी की वे सुरक्षित यौन संबंध बनाते हैं।

हार्दिक ने बताई मन की बात : केएल राहुल की यह बात सुनकर हार्दिक भी जोश में आ गे और उन्होंने भी इसी तरह का एक किस्सा बताया। उन्होंने कहा कि मैं तो अपने माता-पिता को बता देता हूं कि आज करके आया हूं। यह बात सुन करण दंग रह गए। उन्हें यकीन नहीं हुआ कि हार्दिक के अपने माता-पिता के साथ इतने सहज रिश्ते हैं।

हार्दिक ने अपनी पढ़ाई के बारे में भी बताया कि वे नौवीं कक्षा तक ही पढ़ पाए क्योंकि उन्होंने पढ़ाई को कभी भी गंभीरता से नहीं लिया।

इस तरह के कई किस्से करण के शो पर इन दोनों खिलाड़ियों ने बताए हैं। मीडिया में इस किस्सों की काफी चर्चा हो रही है।

irat Kohli & Rohit Sharma. (Photo Source: Twitter)

रोचक होगा वनडे सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला, देखिए संभावित प्लेइंग इलेवन  

Aaron Finch

सीरीज़ हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया को हुए 5 बड़े नुकसान, नंबर 3 से निपटना होगा सबसे बड़ी चुनौती