in

हार्दिक पांड्या- केएल राहुल को उनके बड़बोलेपन की सज़ा मिल गई, आया यह फ़रमान!!

सोशल मीडिया पर भड़के लोगों के गुस्से को देखते हुए बीसीसीआई भी एक्शन मोड में आ गया है। अब दोनों खिलाड़ियों के लिए एक कड़ी सज़ा का फरमान आ गया है।

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

कॉफी विद करण की “ कॉफ” हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर भारी पड़ गई है। दोनों खिलाड़ियों की मुसीबतें अब कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बता दें कि दोनों ने कॉफी विद करण शो में महिलाओं को लेकर एक अभ्रद टिप्पणी की थी। जिसके बाद से ही दोनों ट्रोल हो रहे थे।

सोशल मीडिया पर भड़के लोगों के गुस्से को देखते हुए बीसीसीआई भी एक्शन मोड में आ गया है। अब दोनों खिलाड़ियों के लिए एक कड़ी सज़ा का फरमान आ गया है।

वापस भारत लौट रहे हैं दोनों

प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार दोनों खिलाड़ियों को पहले वनडे से सस्पेंड कर दिया गया है। यानि की सिडनी में होने वाले पहले वनडे में दोनों खिलाड़ी खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे।

हालांकि अभी बोर्ड की ओर से सार्वजनिक रूप से कोई ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन विभिन्न न्यूज़ एजेंसियों ने दावा कर दिया है कि दोनों खिलाड़ी वापस भारत लौट रहे हैं। जहां दोनों को बीसीसीआई की ओर से गठित जांच टीम के सामने पेश होना है।

विराट कोहली ने भी जताई थी नाराज़गी

सिडनी वनडे से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी प्रेस कांफ्रेस में कहा था कि भारतीय टीम इस तरह के अभ्रद कमेंट का किसी भी तरह समर्थन नहीं करती। उन्होंने साथ ही कहा था कि टीम की एकता पर इस मसले का कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा था कि हम बतौर टीम और बतौर प्रोफेश्नल खिलाड़ी इस तरह की बयानबाज़ी का बिल्कुल समर्थन नहीं करते।

जिसके बाद से ही माना जा रहा था कि हार्दिक और राहुल ने गलत बयानबाज़ी करके एक बड़ी गलती कर दी है। जिसकी उन्हें सज़ा चुकानी पड़ेगी। फिलहाल माना जा रहा है कि कल होने वाले वनडे मैच में टीम इंडिया इनके बिना खेलने के लिए उतरेगी।

pakistan cricket team ( image source: twitter)

पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ों का दक्षिण अफ्रीका में तहलका, पहले दिन अफ्रीकी टीम को किया ऑलआउट

Harbhajan Singh. (Photo Source: Getty Images)

नाराज़ हरभजन सिंह ने कहा, हार्दिक के साथ बस में भी सफर नहीं करूंगा