हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी का मामला अब राष्ट्रीय मुद्दा बन चुका है - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी का मामला अब राष्ट्रीय मुद्दा बन चुका है

कल अभ्यास के दौरान हार्दिक ने नेट में की गेंदबाजी।

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter/BCCI)
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter/BCCI)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया को आज अपना दूसरा मैच कीवी टीम के खिलाफ खेलना है, लेकिन इस मैच से ज्यादा चर्चा हार्दिक पांड्या की हो रही है। हर भारतीय क्रिकेट फैन का एक ही सवाल है कि, क्या हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में गेंदबाजी करेंगे या नहीं। दूसरी ओर इस ऑलराउंडर से जुड़ी एक बड़ी खबर भी निकलकर सामने आ रही है।

हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ गेंदबाजी भी करेंगे!

इस साल का IPL इस ऑलराउंडर के लिए खास नहीं गया है, साथ ही इस लीग में हार्दिक ने गेंदबाजी भी नहीं की थी। इसके बाद टी-20 वर्ल्ड कप के लिए उनके टीम में हुए चयन को कई लोगों ने गलत बताया, जिसका बड़ा कारण था गेंदबाजी ना करना। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले अहम मैच में गेंद से भी कमाल करने के लिए तैयार है।

*कल अभ्यास के दौरान हार्दिक ने नेट में की गेंदबाजी।
*पांड्या के फिटनेस सत्र के दौरान फिजियो नितिन पटेल भी थे साथ।
*गेंदबाजी के बाद हार्दिक ने की स्ट्रैंथनिंग एक्सरसाइज।
*प्रेस वार्ता में कप्तान कोहली ने हार्दिक को बताया था फिट।

पहले मैच में फ्लॉप थे पांड्या

टीम इंडिया ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था, जहां इस ऑलराउंडर के बल्ले से सिर्फ 11 रन ही निकले थे। वहीं, हार्दिक को लेकर कई लोग सवाल खड़े कर चुके हैं, जिसमें से एक नाम टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता संदीप पाटिल का भी है। पाटिल के अनुसार, हार्दिक जब गेंदबाजी नहीं कर रहे थे तो उनका पहले फिटनेस टेस्ट होना चाहिए था और फिर उनको टीम में शामिल करने पर विचार किया जाना चाहिए था। साथ ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट ने भी कहा है कि अगर पांड्या पूरी तरह फिट नहीं हैं तो उनकी जगह टीम में शार्दुल ठाकुर को शामिल करना चाहिए।