चलो! हार्दिक पांड्या को लेकर कुछ तो अच्छी खबर आई - क्रिकट्रैकर हिंदी

चलो! हार्दिक पांड्या को लेकर कुछ तो अच्छी खबर आई

पांड्या अब पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।

Hardik Pandya Injured. (Photo Source: Disney+Hotstar)
Hardik Pandya Injured. (Photo Source: Disney+Hotstar)

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, जो सिर्फ अभी बल्लेबाजी ही कर पाए रहे हैं, उनको लेकर हर दिन कोई न कोई बड़ी खबर आती ही रहती है। साथ ही इस खिलाड़ी के करियर में चोट का काफी ज्यादा प्रभाव रहा है, जिसके चलते पांड्या को काफी ज्यादा परेशानी हुई है। ऐसी ही एक चोट उनको पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान लगी थी जिस पर अपडेट आ गई है।

हार्दिक पांड्या की चोट पर आई अपडेट पढ़ लीजिए

टी-20 वर्ल्ड कप में सभी की नजर हार्दिक पांड्या के खेल पर है, ये खिलाड़ी पुरानी चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर पा रहा है। ऐसे में इस खिलाड़ी से बल्लेबाजी में टीम और फैन्स को काफी उम्मीद है। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ ये खिलाड़ी थोड़ी परेशानी में दिखा। साथ ही हार्दिक अपने नाम के मुताबिक भी प्रदर्शन नहीं कर पाए, जिसने अब टीम की चिंता को बढ़ा दिया है।

*Times of India के मुताबिक कंधे में हार्दिक को नहीं है ज्यादा परेशानी।
*पांड्या अब पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।
*साथ ही खबर ये भी है कि हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने के लिए फिट हैं।
*पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक की जगह इशान किशन ने की थी फील्डिंग।

BCCI ने दी है इस खिलाड़ी को अहम भूमिका

इस ऑलराउंडर के गेंदबाजी ना करने से हर कोई परेशान है, साथ इस खिलाड़ी का IPL भी इस बार इतना खास नहीं रहा है। इन सबके बीच BCCI के सूत्रों ने दावा किया है कि हार्दिक को इस टी-20 वर्ल्ड कप में खास काम दिया गया है और इस टूर्नामेंट में टीम के लिए फिनिशर की भूमिका निभाएंगे। वहींं, टीम इंडिया ने सुपर-12 से पहले इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ अभ्यास मैच खेले थे, जिसमें भी इस ऑलराउंडर ने गेंदबाजी नहीं की थी और रोहित शर्मा ने भी इस खिलाड़ी का पूरी तरह बचाव किया था।