in , ,

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच से पहले हार्दिक पंड्या की नयीं हेयरस्टाइल देखकर सभी हुए अचम्भित

तेज़ गेंदबाज ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या भारतीय टीम में शामिल स्टाइलिश खिलाड़ियों में से

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम ने अपने यूके दौरे का आगाज काफी शानदार तरीके से करते हुए आयरलैंड के खिलाफ 2 टी-20 मैच की सीरीज को बेहद आसानी से जीत लिया. अब उनका सामना इंग्लैंड के साथ है जिनके खिलाफ सबसे पहले उन्हें टी-20 सीरीज उसके बाद वनडे और फिर टेस्ट सीरीज खेलनी है. तीन मैच की टी-20 सीरीज 3 जुलाई से शुरू होगी. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस दौरे पर बेहद अहम भूमिका निभाने वाले है जिसके इए उन्होंने खुद को तैयार कर लिया है लेकिन पंड्या इस समय किसी और बात के लिए चर्चा जा विषय बने हुए है.

तेज़ गेंदबाज ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या भारतीय टीम में शामिल स्टाइलिश खिलाड़ियों में से एक माने जाते है. वह अक्सर अलग – अलग हेयर स्टाइल के लिए जाने जाते है जो कि उनके फैन्स को बेहद पसंद भी आती है. हार्दिक को शरीर पर टैटू बनवाने भी बेहद अच्छे लगते है जो मौजूदा समय में भारतीय टीम के काफी खिलाड़ियों के शरीर पर देखे जा सकते है जिनमें प्रमुख रूप से कप्तान विराट कोहली और लोकेश राहुल शामिल है.

हार्दिक पंड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले एक अलग ही हेयरस्टाइल में देखा गया है. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद ही सोशल मीडिया पर दी. इन्स्टाग्राम पर अपनी फोटो न्यू स्टोरी के जरिये पोस्ट की और इसके बाद से उनके फैन्स को ये हेयरस्टाइल बेहद पसंद आ रही है.

क्या गेम चेंजर की भूमिका को निभा पाएंगे

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवरों की सीरीज में क्या हार्दिक पंड्या अपने खेल के जरिये एक गेम चेंजर की भूमिका को निभा सकेंगे. यही नहीं जब अगले महीने से टेस्ट सीरीज शुरू होगी तो उस्मने भी हार्दिक की भूमिका काफी अहम होने वाली है लेकिन उन्हें अभी टी-20 सीरीज में पूरा ध्यान लगाने की जरूरत है.

यहाँ पर देखिये हार्दिक पंड्या की इन्स्टाग्राम स्टोरी :

Hardik Pandya’s new hairstyle. (Photo Source: Instagram)
Hardik Pandya’s new hairstyle. (Photo Source: Instagram)

Rishabh Pant (Photo by Pal Pillai/Getty Images for Nissan)

इंग्लैंड में होने वाले चार दिनी मैच के लिए ऋषभ पंत को मिली भारतीय ए टीम में जगह

Team India in Ireland. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले भारतीय टीम आईसीसी रैंकिंग में पहुंची इस पायदान पर