हार्दिक पांड्या मैदान पर ही हो गए इमोशनल - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार्दिक पांड्या मैदान पर ही हो गए इमोशनल

मुंबई इंडियंस के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आईपीएल से बाहर होने के बाद ट्विटर पर भावुक संदेश साझा किया

Hardik Pandya, Kieron Pollard and Krunal Pandya. (Photo Source: Twitter)
Hardik Pandya, Kieron Pollard and Krunal Pandya. (Photo Source: Twitter)

मुंबई इंडियंस (MI) अपना आखिरी लीग मुकाबला जीतने के बावजूद IPL 2021 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। गत विजेता मुंबई इस साल अंक तालिका में पांचवें नंबर पर रही। हालांकि, कोलकाता और मुंबई दोनों के पास अंक तालिका में बराबर अंक थे लेकिन नेट रन रेट बेहतर होने की वजह से KKR की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब रही।

इस सीजन की समाप्ति के बाद अगले आईपीएल सीजन के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा। इस वजह से सभी टीमों के पास मौजूदा खिलाड़ियों में से तीन खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें वो रिटेन कर सकते हैं और इस रिटेंशन पॉलिसी की वजह से सभी टीमों में काफी फेरबदल देखने को मिल सकते हैं।

8 अक्टूबर को आखिरी लीग मैच खेलने के बाद हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर एक फोटो साझा की, जिसमें उनके साथ कायरन पोलार्ड और उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या दिखाई दे रहे हैं। ट्वीट करते हुए हार्दिक ने लिखा कि “भविष्य हमेशा ही अनिश्चित रहा है लेकिन जो निश्चित है, वह ये कि हम हमेशा भाईयों की तरफ साथ रहेंगे।”

यहां देखिए हार्दिक का वो ट्वीट

2018 के बाद इस साल प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाई मुंबई

मुंबई इंडियंस इस साल प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में असफल रही। 2018 के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब टीम टॉप-4 में नहीं पहुंच सकी। इस साल की तरह ही 2018 में भी मुंबई इंडियंस ने अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रहकर अपने अभियान को खत्म किया था। पूरे आईपीएल इतिहास की बात की जाए तो मुंबई इंडियंस इस लीग की सबसे सफल टीमों में से एक रही है, जहां रोहित की पलटन ने पांच बार खिताब अपने नाम किया है। वहीं, मुंबई के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार IPL ट्रॉफी जीत चुकी है।