बड़ी खबर! क्या गेंदबाजी के दौरान फिर से चोटिल हुए हार्दिक पांड्या? - क्रिकट्रैकर हिंदी

बड़ी खबर! क्या गेंदबाजी के दौरान फिर से चोटिल हुए हार्दिक पांड्या?

पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान एक तस्वीर आई सामने।

Hardik Pandya (Image Credit- IPL\BCCI)
Hardik Pandya (Image Credit- IPL\BCCI)

इस आईपीएल में सभी की नजरें हार्दिक पांड्या पर है, जहां बल्लेबाजी के साथ-साथ पांड्या गेंदबाजी पर भी पूरा फोकस कर रहे हैं और उनके गेंदबाजी करने से टीम के साथ-साथ फैन्स भी काफी खुश हैं। हार्दिक ने कमर की चोट के कारण लंबे समय के लिए गेंदबाजी छोड़ दी थी, जिसका नुकसान उनको कई मौकों पर हुआ। पांड्या फिर से गेंदबाजी पर तो लौट आए हैं, लेकिन कल रात मैच के बाद कुछ ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने एक बार फिर से सभी को डरा दिया है।

गेंदबाजी करने के बाद फिर लगी हार्दिक पांड्या को चोट?

IPL 2022 हार्दिक पांड्या ने कप्तान की जिम्मेदारी निभा रहे हैं, साथ ही वो इस लीग में करीब 2 साल बाद गेंदबाजी कर रहे हैं। इससे पहले टीम इंडिया के लिए उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप में गेंदबाजी की थी, उसके बाद से वो भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने इस ऑलराउंडर को लेकर बड़ा बयान दिया था, जहां गावस्कर ने कहा था कि हार्दिक अगर अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो उनका चयन अपने आप टीम इंडिया में हो जाएगा।

*पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान एक तस्वीर आई सामने।
*इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या नजर आ रहे हैं फिजियो के साथ।
*हार्दिक की कमर पर काम करता दिखे रहा है फिजियो।
*इसी कमर की चोट के कारण 2-3 साल गेंदबाजी नहीं कर पाए थे पांड्या।

यहां देखें मैच के दौरान की वो तस्वीर

Hardik Pandya (Image Credit- IPL\BCCI)
Hardik Pandya (Image Credit- IPL\BCCI)

आईपील के लिए नहीं खेला घरेलू क्रिकेट

वहीं आईपीएल से पहले हार्दिक पांड्या की काफी आचोलना हुई थी, जिसका कारण था उनका घरेलू क्रिकेट ना खेलना। दरअसल, हार्दिक का पूरा फोकस आईपीएल पर था और इसी के कारण उन्होंने इस साल भी घरेलू क्रिकेट नहीं खेला, जिसके बाद कई दिग्गजों ने उनकी आलोचना की थी। वहीं हार्दिक खुद आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया के लिए इस साल होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं