in

हार्दिक पांड्या ने घर में खुद को कर लिया बंद, फोन का भी नहीं दे रहे जवाब, हाल बेहाल

मकर संक्रांति पर नहीं उड़ाई पतंग

Hardik Pandya
Hardik Pandya (Photo by Clive Rose/Getty Images)

भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। ठीक होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज़ में उनकी वापसी हुई और वे चहकने लगे। मैदान तक तो चहकना ठीक है, लेकिन करण जौहर के शो में वे इतने ज्यादा चहक उठे कि उनकी महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी करोड़ों लोगों को चुभ गई और उन्हें इंडिया का टिकट थमा दिया गया।

मामला इतना बढ़ गया कि ऑस्ट्रेलिया दौरा छोड़कर उन्हें भारत लौटना पड़ा।

कहां हैं पांड्या? क्या हाल है उनका? यह सवाल उठना लाजिमी है। हार्दिक इस समय अपने घर में हैं। उनका हाल बेहाल है। हार्दिक के पिता हिमांशु के अनुसार ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद हार्दिक गुमसुम हैं। वे किसी का फोन भी नहीं उठा रहे हैं। किसी से मिलजुल भी नहीं रहे हैं। घर पर ही बैठे रहते हैं।

मकर संक्रांति पर मस्ती नहीं :

भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच भी उन्होंने चुपचाप देखा।

कुछ दिनों पहले मकर संक्रांति का त्योहार था जो कि गुजरात में जोर-शोर से मनाया जाता है, लेकिन हार्दिक ने यह त्योहार सेलिब्रेट नहीं किया। उन्हें पतंग उड़ाने का शौक है, लेकिन संक्रांति होने के बावजूद उन्होंने पतंग नहीं उड़ाई। घर पर ही बैठे रहे और कुछ नहीं किया।

आगे से नहीं करेंगे ऐसी बात :

हार्दिक के पिता के अनुसार हार्दिक ने इस पूरे मामले से सीख ली है और कहा है कि वे अब आगे से कोई ऐसी बात नहीं करेंगे जिससे कि किसी को तकलीफ हो। वैसे घर पर हार्दिक से इस शो के बारे में कोई बात नहीं कर रहा है। यहां तक कि हार्दिक का बड़ा भाई क्रणाल भी चुपचाप है।

हार्दिक और केएल राहुल ने बिना शर्त माफी मांग ली है, लेकिन मामले की जांच की जा रही है। तब तक हार्दिक को घर पर ही बैठे रहना होगा। हार्दिक के समर्थन में भी कुछ लोग आए हैं। उनका मानना है कि हार्दिक को एक अवसर दिया जाना चाहिए। उन्होंने गलत कहा है और उसकी सजा उन्हें मिल चुकी है।

India. (Photo by Daniel Kalisz/Getty Images)

तीसरे वनडे नए टीम कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों के पास बड़ा मौका

Darren Bravo

इंडीज टीम में लौटा ब्रायन लारा का भतीजा, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ के लिए टीम में शामिल