in

लड़कियों के निशाने पर हैं हार्दिक पंड्या, माफी स्वीकार नहीं

भले ही भारतीय टीम में हार्दिक की वापसी हो गई हो, लेकिन लड़कियां उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हैं।

Hardik Pandya with team india (photo by bcci/twitter)
Hardik Pandya with team india (photo by bcci/twitter)

हार्दिक पंड्या अपनी बदजुबानी के कारण कुछ समय के लिए टीम से बाहर हुए और फिर अचानक उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया। इसी बीच उन्होंने अपने ‘बोल बचन’ के कारण माफी भी मांगी, लेकिन लड़कियां उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हैं।

इसका नजारा हाल ही में भारत-न्यूजीलैंड टी20 सीरिज के दौरान देखने को मिला। एक मैच में जब हार्दिक मैदान में उतरे तो एक लड़की ने बैनर दिखाया जिस पर लिखा था- हार्दिक, आज करके आया है क्या?

यह तंज इसलिए कसा गया था क्योंकि करण जौहर के शो में हार्दिक ने जोश में होश खोते हुए कहा था कि जब वे सेक्स कर के घर लौटे तो अपने मां-बाप से कहा कि आज करके आया हूं। उनका यह कहने का अंदाज ऐसा था मानो जंग जीत कर आए हों। उनकी इस तरह की बयानबाजी की काफी आलोचना हुई थी।

भले ही भारतीय टीम में हार्दिक की वापसी हो गई हो, लेकिन लड़कियां उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हैं। न्यूजीलैंड से मैच के दौरान लड़कियों ने हार्दिक की हूटिंग भी की।

बयानबाजी के बाद हार्दिक भारत में नहीं खेले हैं। अब ऑस्ट्रेलिया से सीरिज शुरू होने जा रही है। पता नहीं भारतीय दर्शक और लड़कियां हार्दिक के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। हार्दिक को बुरे के लिए भी तैयार रहना चाहिए। अब काम ही ऐसा किया है उन्होंने।

Rohit Sharma

क्या रोहित शर्मा टोटके ही करते रहेंगे? इसके बजाय टीम और खुद के प्रदर्शन पर ध्यान देना जरूरी

joe root ( image source: twitter)

इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट का धमाकेदार शतक, वेस्टइंडीज़ की टीम मुश्किल में