डेविड मलान ने बांधे हार्दिक पांड्या की तारीफों के पुल - क्रिकट्रैकर हिंदी

डेविड मलान ने बांधे हार्दिक पांड्या की तारीफों के पुल

डेविड मलान ने बताया कब भुवनेश्वर कुमार का सामना करना सबसे मुश्किल होता है

Dawid Malan and Hardik Pandya (Image Source: Twitter)
Dawid Malan and Hardik Pandya (Image Source: Twitter)

इंग्लैंड के क्रिकेटर डेविड मलान ने कहा कि हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत के लिए सबसे खतरनाक बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। डेविड मलान ने आगे टूर्नामेंट में बल्ले और गेंद दोनों के साथ हार्दिक पांड्या के योगदान के लिए उनकी प्रशंसा की और उन्हें एक शानदार ऑलराउंडर बताया।

आपको बता दें, भारतीय ऑलराउंडर इंग्लैंड के खिलाफ बल्ले के साथ सभी की उम्मीदों पर खरे उतरे, उन्होंने 33 गेंदों में चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से 63 रनों की शानदार पारी खेली और भारत को 20 ओवरों में 168/6 का स्कोर पोस्ट करने में मदद की।

हार्दिक पांड्या एक शानदार ऑलराउंडर हैं: डेविड मलान

लेकिन पांड्या के प्रयास कम पड़ गए, क्योंकि भारतीय गेंदबाज 168 रनों का बचाव करते हुए एक भी विकेट नहीं ले पाए, नतीजन इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने यह मैच 10 विकेट से जीतकर 13 नवंबर को एमसीजी में टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल की पाकिस्तान के साथ डेट सेट कर ली।

AVRPAY के ब्रांड एंबेसडर डेविड मलान ने AVRPAY न्यूज से बात करते हुए कहा: “मुझे लगता है कि हार्दिक पांड्या सबसे खतरनाक साबित हो सकते हैं, खासकर उनके मौजूदा फॉर्म को देखते हुए। वह बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग करते हैं, और एक शानदार ऑलराउंडर हैं।”

इंग्लैंड के क्रिकेटर के कहा वह भुवनेश्वर कुमार का सामना नहीं करना चाहेंगे, जब उन्हें पूछा गया किस भारतीय गेंदबाज के खिलाफ खेलना थकाऊ अनुभव हो सकता है। आपको बता दें, भुवनेश्वर और मालन इस साल जुलाई में तीन मैचों की T20I सीरीज के दौरान आमने-सामने आए थे। भुवनेश्वर इस समय ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया के साथ है।

डेविड मालन ने अंत में कहा: “मैं कहूंगा कि अगर गेंद स्विंग होती है, और जैसा कि भुवनेश्वर ने हाल ही में हमारे खिलाफ गेंदबाजी की थी, तो उनका सामना करना मुश्किल हो सकता है।”

यहां देखिए वीडियो –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AVRPAY News (@avrpaynews)