हार्दिक पांड्या फील्डिंग करने नहीं आए पाकिस्तान के खिलाफ - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार्दिक पांड्या फील्डिंग करने नहीं आए पाकिस्तान के खिलाफ

पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए परेशान दिखे हार्दिक पांड्या।

Hardik Pandya Injured. (Photo Source: Disney+Hotstar)
Hardik Pandya Injured. (Photo Source: Disney+Hotstar)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के शुरू होने से पहले और शुरू होने के बाद टीम इंडिया के एक ही खिलाड़ी की चर्चा हो रही है और वो खिलाड़ी है हार्दिक पांड्या। भारतीय टीम में ऑलराउंडर की भूमिका के तौर पर आए हार्दिक ने गेंदबाजी करना बंद कर दिया है, वहीं पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में एक बार फिर चोट से परेशान होते हुए ये खिलाड़ी देखा गया।

हार्दिक पांड्या के फील्डिंग ना करने का कारण जानते हैं आप?

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज किया है, जहां विराट की टीम को पहले मैच में ही करारी हार का सामना भी करना पड़ा। लेकिन इस दौरान सभी की नजर हार्दिक पांड्या और उनके प्रदर्शन पर थी, जो एक बार फिर निराशा लेकर आया है। साथ ही इस दौरान पांड्या एक नई चोट से भी परेशान नजर आए।

*पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए परेशान दिखे हार्दिक पांड्या।
*कंधे में हार्दिक को हो रही थी परेशानी, बाद में अस्पताल ले जाने की बात भी आई थी सामने।
*पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान फील्डिंग करने भी नहीं उतरे पांड्या।
*इस दौरान पांड्या की जगह इशान किशन ने की फील्डिंग।

पांड्या पाकिस्तान के खिलाफ रहे फ्लॉप

कल टीम इंडिया को पांड्या की बड़ी पारी की काफी ज्यादा जरूरत थी, लेकिन इस खिलाड़ी ने एक बार टीम को निराश कर दिया। जहां पांड्या के बल्ले से सिर्फ 11 रन ही निकले और वो आउट हो गए। हार्दिक के चयन को लेकर काफी बातें भी हुई थी, जिसका कारण था इस खिलाड़ी का गेंदबाजी ना करना। इसके चलते आखिरी समय में ऑलराउंडर के तौर पर टीम में शार्दुल ठाकुर को शामिल किया गया था और हार्दिक को टीम में फिनिशर की जिम्मेदारी देने का फैसला हुआ था लेकिन ये फैसला एकदम उल्टा निकला। अब देखना होगा कि हार्दिक की चोट पर क्या अपटेड आती है।