फिटनेस छोड़ फालतू की करतबाजी करने में लगे हुए हैं हार्दिक पांड्या - क्रिकट्रैकर हिंदी

फिटनेस छोड़ फालतू की करतबाजी करने में लगे हुए हैं हार्दिक पांड्या

हाल ही में हार्दिक ने साझा की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर।

Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)
Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)

फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या साल 2021 को शायद कभी याद नहीं रखना चाहेंगे, जहां 2021 में ये खिलाड़ी अपने खेल को लेकर काफी परेशान रहा। खराब फिटनेस के कारण हार्दिक गेंदबाजी दूर रहे, तो बल्लेबाजी में भी बेअसर दिखे। टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इस खिलाड़ी पर काफी भरोसा था, लेकिन वो उस भरोसे पर खरे नहीं उतर पाए और सिर्फ टीम को इस ऑलराउंडर से निराशा ही हाथ लगी। इन सभी के बीच हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जो तेजी से वायरल हो रही है।

हार्दिक तो बस सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने में लगे हुए हैं

जब टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ था, तब हार्दिक के चयन को लेकर कई दिग्गजों ने सवाल खड़े किए थे। साथ ही इस टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में इस खिलाड़ी ने गेंदबाजी भी नहीं की थी और बाद में खुद के नाम के मुताबिक प्रदर्शन करने में पांड्या असफ रहे थे। टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से ही ऑलराउंडर का टीम इंडिया से पत्ता साफ हो गया और वो अब अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं।

*हाल ही में हार्दिक ने साझा की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर।
*फिटनेस करने के बाद की लग रही है वो तस्वीर।
*साथ ही हार्दिक की इस तस्वीर पर उनकी पत्नी ने भी किया कमेंट।
*तस्वीर पर आ चुके हैं अभी तक लाखों लाइक्स और कमेंट।

जहीर ने बताया था क्यों हार्दिक पांड्या को मुंबई टीम ने निकाला

वहीं IPL के लिए कुछ समय पहले ही टीम ने अपने प्रमुख खिलाड़ियों को रिटेन किया था, जिसमें मुंबई ने बड़ा फैसला लेते हुए हार्दिक को ना चुनते हुए टीम से बाहर कर दिया था। इसी फैसले को लेकर मुंबई टीम के कोचिंग स्टाफ के सदस्य जहीर खान ने बयान दिया था और कहा था कि कई चीजों देखते हुए हार्दिक को रिटेन नहीं किया गया है। साथ ही जहीर ने कहा था कि पांड्या अपनी फिटनेस पर काफी काम कर रहे हैं।