फिटनेस नहीं फैशन पर है शायद हार्दिक पांड्या का पूरा फोकस - क्रिकट्रैकर हिंदी

फिटनेस नहीं फैशन पर है शायद हार्दिक पांड्या का पूरा फोकस

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक रील की साझा।

Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)
Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी खराब फिटनेस को लेकर काफी समय से खबरों में हैं, जिसके कारण वो टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। पहले न्यूजीलैंज के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज और फिर अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए हार्दिक का चयन नहीं हुआ। खबरें ये आई की हार्दिक पहले गेंदबाजी के लिए फिटनेस हासिल करना चाहते हैं और फिर टीम इंडिया का हिस्सा बनना चाहते हैं।

टोपीबाज हार्दिक की फिटनेस सही हो गई शायद

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जब हार्दिक का चयन हुआ था, तब उनके पास गेंदबाजी के लिए पूरी फिटनेस नहीं थी। लेकिन उसके बावजूद भी उनका टीम में चयन और वो ही आगे जा कर भारी पड़ गया, जहां उन्होंने शुरूआती मैचों में गेंदबाजी नहीं की और जब आगे के मैचों में गेंद संभाली तो फ्लॉप रहे हैं। वहीं अब शायद हार्दिक ने कड़ी मेहनत के साथ फिटनेस हासिल कर ली है, साथ ही वो अपनी बल्लेबाजी पर भी काम कर रहे हैं।

*हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक रील की साझा।
*रील में फिटनेस के साथ-साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं पांड्या।
*नेट्स पर पर पांड्या ने काफी देर तक जमकर बहाया पसीना।
*एक दम फैशन में दिख रहे हैं हार्दिक पांड्या इस रील में।

यहां देखें वो पूरी रील

IPL में कप्तान बन सकता है ये खिलाड़ी

वहीं इस बार IPL में 8 की जगह 10 टीमों के बीच खिताबी जंग होंगी, जिसमें नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ होंगी। इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसे माने तो हार्दिक पांड्या को अहमदाबाद टीम अपना नया कप्तान बना सकती है। जिसका मतलब ये होगा कि इस ऑलराउंडर का नाम मेगा ऑक्शन में नहीं आएगा, इससे पहले खबरें थी श्रेयस अय्यर को टीम का कप्तान बनाया जाएगा। वहीं इस बार मुंबई ने पांड्या ब्रदर्स को रिटेन नहीं किया था, जिससे फैन्स काफी ज्यादा हैरान थे।