in

हार्दिक पांड्या के रन आउट पर फैंस का फूटा गुस्सा

कप्तान कोहली ने आज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डटकर मुकाबला किया

Hardik Pandya
Hardik Pandya got run-out. (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में भारत के कप्तान विराट कोहली ने आज अपने टेस्ट करियर का 21 वां शतक आज जड़ा. कप्तान कोहली ने आज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डटकर मुकाबला किया. लेकिन हार्दिक पंड्या कोहली का साथ नहीं दे सके और अपनी लापरवाही की वजह से रन आउट हो गए. जिसकी वजह कोहली और पंड्या की साझेदारी टूट गई. पंड्या के रन आउट के बाद फैंस का गुस्सा पंड्या पर फूटने लगा.

दक्षिण अफ्रीका में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारत के बल्लेबाज तेजी से गिर रहे थे लेकिन विराट कोहली हार्दिक पंड्या ने मिलकर टीम को संभाला और इसी दौरान कोहली ने अपना शतक पूरा किया कोहली के शतक के बाद टीम में काफी एनर्जी में आ गई. लेकिन हार्दिक पंड्या ने अपना होश गवा दिया. और रन लेने के दौरान हार्दिक पंड्या बेड को अपनी बाएं हाथ मेंं लेकर दौड़ने लगे. लेकिन क्रीज पर पहुंचने वक्त बैठ पंड्या के हाथों में ही रह गया और वो रन ऑउट हो गए.

जहां एक ओर विराट कोहली मैच के दौरान शतक जड़कर फैंस की वाहवाही बटोर रहे हैं. वही हार्दिक पंड्या अपनी लापरवाही की वजह से आउट होकर फैंस की किरकिरी का सामना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कोई हार्दिक पंड्या को लिख रहा है की पंड्या ‘बेन सटोक के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. तो कोई लिख रहा है इतनी अच्छी साझेदारी के दौरान हार्दिक पंड्या की लापरवाही की वजह से टीम को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

इन ट्विटर अकाउंट पर देखिए कैसे हार्दिक पांड्या की हो रही है किरकिरी: 

जिस तरह से फैंस सोशल मीडिया पर पंड्या की किरकिरी कर रहे हैं. ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान कोहली का गुस्सा हार्दिक पंड्या पर टूट सकता है. क्योंकि हार्दिक पंड्या की वजह से एक अच्छी और लंबी चल रही साझेदारी टूट गई. और डर यह भी है कि कहीं इसका नुकसान इस पूरे टेस्ट मैच में ना उठाना पड़े.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Virat Kohli batting

SAvIND,तीसरा दिन: लंच तक भारत का स्कोर 287/8, कोहली-ईशांत क्रीज पर

South African team

SAvIND: टीम इंडिया की पहली पारी 307 रन पर सिमटी