भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ रुपए की घड़ियां कस्टम विभाग ने की जब्त - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ रुपए की घड़ियां कस्टम विभाग ने की जब्त

14 नवंबर की देर रात भारतीय टीम यूएई से वापस देश लौट आई थी।

Hardik Pandya sports Rs. 80 lakh watch to the operating room for his lower back surgery. (Photo Source: Twitter)
Hardik Pandya sports Rs. 80 lakh watch to the operating room for his lower back surgery. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जिनका पिछले काफी समय से मैदान के अंदर उस तरह का फॉर्म देखने को नहीं मिला जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं। वहीं मैदान के बाहर अब वह एक नए विवाद में पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल यूएई से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने उनकी 5 करोड़ रुपए के मूल्य की घड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया।

एबीपी लाइव की एक रिपोर्ट के अनुसार जब 14 नवंबर की देर रात भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी यूएई से वापस देश लौटे तो उसमें हार्दिक पांड्या भी शामिल थे। जिन्होंने घड़ियों को लेकर किसी भी तरह की कोई सूचना नहीं दी और बाद में पूछे जाने पर वह इसके बिल भी नहीं दिखा सके। जिसके चलते अधिकारियों ने इन घड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया।

अक्सर अपनी महंगी घड़ियों को लेकर सुर्खियों में आने वाले हार्दिक पांड्या के पास काफी महंगी घड़ियों का कलेक्शन देखने को मिलता है। उन्हें कई बार इस तरह की घड़ियों को पहने हुए भी देखा गया गया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं हार्दिक पांड्या

वहीं हार्दिक के पिछले कुछ महीनों में प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो वह बिल्कुल भी खास देखने को नहीं मिला है। जिसके चलते न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 नवंबर से शुरू होने वाली 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई हैं। इसके अलावा हार्दिक 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान हार्दिक पांड्या का पाकिस्तान के खिलाफ मैच में गेंदबाजी ना करने के बाद उनकी काफी ज्यादा आलोचना देखने को मिली थी। साथ ही फिटनेस को लेकर भी सवाल खड़े किए गए थे। हार्दिक के विकल्प को लेकर भारतीय चयनकर्ताओं ने अपनी तलाश को शुरू कर दिया है, जिसमें कीवी टीम के लिए खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान उनकी जगह पर वेंकटेश अय्यर को मौका दिया गया है।