ये पाकिस्तानी खिलाड़ी तो अंपायर की इज्जत भी नहीं करते, फिर से बीच मैच में की बदतमीजी! - क्रिकट्रैकर हिंदी

ये पाकिस्तानी खिलाड़ी तो अंपायर की इज्जत भी नहीं करते, फिर से बीच मैच में की बदतमीजी!

चट्टोग्राम चैलेंजर्स की पारी के 20वें ओवर में देखने को मिली ये घटना।

Hasan Ali (Image Credit- Twitter)
Hasan Ali (Image Credit- Twitter)

बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2023: टूर्नामेंट के चट्टोग्राम चैलेंजर्स बनाम कोमिला विक्टोरिएंस के बीच हुए 35वें मैच में एक अजीब घटना देखने को मिली है। बता दें कि लाइव मैच के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज और कोमिला विक्टोरिएंस के खिलाड़ी हसन अली मैच में अंपायर की नकल करते हुए नजर आए हैं।

हुआ यूं कि ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच मैच खेला जा रहा था और चट्टोग्राम चैलेंजर्स की पारी का 20वां ओवर हसन अली करने आए। तो इसके बाद ओवर की पहली गेंद को चैलेंजर्स के बल्लेबाज आतिफ हुसैन मिस कर गए और गेंद पैड पर जा लगी और हसन अली LBW की अपील करने लगे, लेकिन ऑन फील्ड अंपायर ने अपील को नकार दिया।

दूसरी तरफ हसन अली की अपील के विश्वास के कारण कप्तान इमरूल काइस ने रिव्यू की मांग की और रिव्यू के बाद अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा। और इस दौरान जब ऑन फील्ड अंपायर आतिफ हुसैन को आउट करार देने के लिए अपना हाथ ऊपर उठाते हैं तो हसन अली में अंपायर की नकल करते हुए नजर आए।

देंखे वायरल वीडियो

चट्टोग्राम चैलेंजर्स बनाम कोमिला विक्टोरिएंस मैच का हाल:

बता दें कि मैच में चट्टोग्राम चैलेंजर्स ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। चैलेंजर्स की तरफ से सबसे ज्यादा 66 रन आतिफ हुसैन ने ही बनाए, इसके अलावा उस्मान खान ने 52 रनों की पारी खेली। मैच में हसन अली ने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट निकाले।

दूसर तरफ चट्टोग्राम चैलेंजर्स से मिले 157 रनों के टारगेट को कोमिला विक्टोरिएंस ने 19 ओवर में 4 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया और मैच को 6 विकेट से जीत गए। बता दें कि विक्टोरिएंस की तरफ से मोहम्मद रिजवान ने 61 रनों की बेहतरीन पारी खेली, तो मोसेदेक हुसैन 37 और जाकर अली 10 रन बनाकर नाबाद रहे।

close whatsapp