in

हसीन जहां को आया गुस्सा और कर दी पत्रकार की पिटाई

इस बात का पता नहीं चल सका कि पत्रकार के किस सवाल पर हसीन जहां भड़क गयीं

Hasin Jahan. (Photo Source: Twitter)
Hasin Jahan. (Photo Source: Twitter)

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां जो कुछ हफ़्तों से ख़बरों का हिस्सा बनी हुयीं है जीतना उन्हें पिछले 5 सालों में किसी ने नहीं जाना हो. उन्होंने अपना पहला बयान देने से लेकर हर रोज़ मीडिया में कुछ न कुछ बोलकर खबरों का हिस्सा बनी रहती है लेकिन आज उन्होंने अपना गुस्सा मीडिया को उस समय दिखा दिया जब नेटवर्क 18 के पत्रकार ने कोलकाता में उनसे इस मामले में और अधिक पूछना चाहा.

जहां को आया गुस्सा

हसीन जहां से उनके पति मोहम्मद शमी से विवाद को लेकर नेटवर्क 18 के पत्रकार ने और अधिक जानकारी मांगी और इसी सवाल पर वह पत्रकार के उपर गुस्सा हो गयीं जिसकी वीडियों फुटेज देखने इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुयीं है. इस बात का पता नहीं चल सका कि पत्रकार के किस सवाल पर हसीन जहां भड़क गयीं लेकिन जबसे शमी और उनके बीच विवाद की खबरे सामने आयीं है उसके बाद से मीडियां उनको लगातार फालो कर रही है.

पत्रकार की करी पिटाई

इस वीडियों फुटेज में हासिहसीन जहां पत्रकार की पिटाई करती हुयीं दिखाई दी जिसमे इस बात को समझा जा सकता है कि उनको मिडिया में इतनी तवज्जो मिलने के बाद अब वह कुछ चिढ सी गयीं है जिस कारण उन्होंने उस पत्रकार के किसी सवाल पर उस पर्सनल अटैक कर दिया.

किस कारण हुआ विवाद

शमी और उनकी पत्नी के बीच पिछले 5 सालों से सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन जब शमी दक्षिण अफ्रीका के दौरे से वापस आयें उसके बाद उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके मोबाइल के कुछ स्क्रीन शॉट पहले सोशल मीडिया पर अपलोड किये जिसमे शमी को उन्होंने किसी दूसरी महिला के साथ बात करते हुए बताया उसके बाद अगले दिन जहां ने शमी के उपर मारपीट से लेकर हत्या करने तक का आरोप लगा दिया साथ ही उन्हें किसी मोहम्मद भाई से पैसे लेने का भी आरोप लगाया जिसको लेने के वह दुबई गयें थे.

यहाँ पर देखिये उस मीडिया हाउस का वीडियों जो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया :

Kagiso Rabada

बैन के बाद रबाडा को मिली अच्छी खबर, बने नंबर वन गेंदबाज

Ravi Ashwin & Virender Sehwag. (Photo Source: Twitter)

पिछले 10 सालों में इस बार हमने सबसे अच्छी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बनायीं है – वीरेन्द्र सहवाग