in

हसीन जहां से पूरे मामले का खुलासा करने से पहले सौरव गांगुली को किया था फोन

इन सभी आरोपों के कारण शमी को जो सबसे पहले नुकसान उठाना पडा वह बीसीसीआई से मिलने वाले वार्षिक अनुबंध

Hasin Jahan. (Photo Source: Twitter)
Hasin Jahan. (Photo Source: Twitter)

मोहम्मद शमी और हसीन जहां पर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और इस समय इस विवाद में जो और अधिक बातें जुडी है उसके बाद इस मामले ने एक अलग ही मोड़ ले लिया है. जहां जिन्होंने पहले अपने पति मोहम्मद शमी के उपर मैच फिक्सिंग, किसी दूसरी महिला से सम्बन्ध, घरेलू हिंसा और मार डालने का प्रयास के आरोप में मुकदमे दर्ज कराएँ थे. इस मामले में कोलकाता पुलिस के साथ सीओए की कमेटी भी जांच कर रही है.

वार्षिक अनुबन्ध नही मिला

इन सभी आरोपों के कारण शमी को जो सबसे पहले नुकसान उठाना पडा वह बीसीसीआई से मिलने वाले वार्षिक अनुबंध से उन्हें निकाल दिया गया और फिर उनका इस आईपीएल सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए खेलना और अधिक मुश्किल भरा हो गया और इस मामले में अब जो सबसे अजीब मोड़ आया है वह उसमे हसीन जहां ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का नाम इस मामले में लिया है.

उन्होंने मुझसे कोई सम्पर्क नही किया

हसीन जहां ने एक बयान मीडिया को दिया जिसमे एबीपी न्यूज़ के अनुसार उन्होंने कहा कि “मैंने सौरव सर को इस मामले की जानकारी पहले दी थी कि मैं सब कुछ फेसबुक पर पोस्ट करने जा रही हूँ साथ मैंने उन्हें ये भी बताया था कि मैं इस समय किस तरह के हालात से गुजर रही हूँ. शमी मेरे साथ काफी गलत बर्ताव कर रहे है और वह मुझसे तलाक चाहते है. सौरव सर ने इस समय मुझसे कहा था कि वह मुझे अगले हफ्ते फोन करेंगे.

“आज की तारीख तक मैं उनके फोन का इंतज़ार कर रही हूँ और मुझसे इस मामले में कोई भी सम्पर्क नहीं किया तब से मुझे लगता है कि उन्हें ऐसा लगा कि यह मामला घरेलू हिंसा का है.”

वहीँ बीसीसीआई के बारे में हसीन ने बोलते हुए कहा कि “मुझे बीसीसीआई की किसी टीम के बारे में कुछ भी नहीं पता है. मुझे लाल बजार चौक पुलिस स्टेशन में बुलाया गया था मेरे पिता भी वहां पर मेरे साथ गयें थे जिसके बाद एक टीम ने मुझसे पूछताछ की लेकिन मुझे इसके बारे में कुछ भी नहीं पता कि वहां पर कोई बीसीसीआई ऑफिशियल की टीम भी थी.”

Mohammed Shami

कोलकाता पुलिस ने बताया 17 और 18 फरवरी को मोहम्मद शमी दुबई के होटल में रुके थे

Kings XI Punjab cheerleaders. (Photo Source: Twitter)

किंग्स इलेवन पंजाब की समस्या पर आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने लिया ये निर्णय