in , , ,

मोहम्मद शमी पर अबकी बार हसीन जहां ने लगाया बेहद ही गंभीर आरोप

अब ऐसा लग रहा है कि मोहम्मद शमी के उपर लगे सभी आरोप कहीं ना कहीं झूठे

Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)
Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पिछले लगभग 2 महीनों से अपने निजी कारणों की वजह से चर्चा का विषय बने हुए है. शमी कि पत्नी हसीन जहां ने उनके उपर काफी सारे पारिवारिक मामले दर्ज करवाएं थे. हसीन के इन सारे आरोप के बाद शमी के उपर कोलकाता के लाल बाज़ार पुलिस स्टेशन ने केस भी दर्ज हो गया है.

अब ऐसा लग रहा है कि मोहम्मद शमी के उपर लगे सभी आरोप कहीं ना कहीं झूठे साबित हो रहे है और इसी वजह से हसीन परेशान होकर उनके उपर एक और नए आरोप को लगा दिया है. हसीन ने इस बार काफी विवादित बयान देते हुए अपने मामले को हाल में ही हुए कठुआ रेप केस से जोड़ दिया क्योंकिं उन्होंने शमी के उपर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था.

मेरा मामला भी ऐसा ही है

हसीन जहां जो कठुआ रेप केस के लिए हो रहे प्रोटेस्ट मार्च का हिस्सा थी उन्होंने वहां पर अपनी कहानी को भी बयां किया और इस केस से खुद की कहानी भी जोड़ दी जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है. हसीन का बयान टाइम्स नाउ में छपा जिसके अनुसार “जो भी लोग इस मामले में दोषी है उन्हें सज़ा जरुर मिलनी चाहिए यहाँ तक की मेरा मामला भी इससे कुछ अलग नहीं है यहाँ तक कि सिर्फ में ही जानती हूँ कि मेरे साथ क्या हुआ है. उन्होंने पूरी प्लानिंग के तहत मेरा रेप करने की कोशिश की थी फिर जान से मार कर मेरी लाश को जंगल में फेक देने की पूरी प्लानिंग थी ये बात लगभग 2 महीने पहले की है और मैं इन सारी चीजों से लड़ रही हूँ.”

शमी से हो चुकी है पूछताछ

अपनी पत्नी के इन सारे आरोप के बाद मोहम्मद शमी को लाल बाज़ार पुलिस स्टेशन में इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था और इसके बाद शमी ने भी इसमें पूरा सहयोग दिया. जॉइंट कमिश्नर ऑफ़ क्राइम पुलिस स्टेशन प्रवीण त्रिपाठी ने शमी का बयान लेने के बाद कहा था कि वह इस मामले में पूरा सहयोग कर रहे है और हमें जब भी उनसे पूछताछ करनी होगी वह हाज़िर हो जायेंगे.

Mitchell Johnson of KKR celebrates a wicket with his teammates. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2018: कोलकाता नाइट राइडर्स 26 वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियो को उतार सकती है

Sarah Taylor

सारा टेलर के कारण एकबार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए आरसीबी टीम के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक