in

मोहम्मद शमी की दुर्घटना के बारे में सुनकर भावुक हुयीं हसीन जहां

शमी ने अपने उपर लगे सभी आरोंप को नकार दिया लेकिन उनके खिलाफ हसीन जहां ने कोलकाता

Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)
Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी जो पिछले 1 महीने लगभग अपने जीवन के अभी तक के सबसे खराब दौर से गुजर रहे है जिसका कारण उनकी पत्नी हसीन जहां है, जिन्होंने शमी के उपर काफी सारे आरोंप लगा दिए और उनके किसी दूसरी महिला के साथ सम्बन्ध के साथ मैच फिक्सिंग के आरोंप तक शामिल थे और इस कारण शमी को काफी परेशानी झेलनी पड़ी.

शमी ने अपने उपर लगे सभी आरोंप को नकार दिया लेकिन उनके खिलाफ हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस में 7 मुकदमे दर्ज़ करवा दिए जिसमे दूसरी महिला के सतह सम्बन्ध होने के साथ हत्या का प्रयास भी शामिल थे. वहीँ शमी के उपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोंप की जाँच बीसीसीआई अपने स्तर से कर रही थी और उन्होंने इस मामले को एंटी करप्शन यूनिट को सौपं दिया था जिसके बाद शमी को वहां से बरी कर दिया गया और इस आरोंप को झूठा बताया. इसके बाद अब ये तेज़ गेंदबाज़ आईपीएल के इस सत्र में तो खेलेगा ही साथ में उन्हें बीसीसीआई कि तरफ से जो वार्षिक अनुबंध पहले नहीं मिला था उसे भी बीसीसीआई ने उन्हें लौटा दिया.

दुर्घटना में लगी चोट

मोहम्मद शमी जो पिछले कुछ दिनों से देहरादून में अभ्यास कर रहे थे वह रविवार की सुबह वहां से सड़क के रास्ते दिल्ली आ रहे थे जिसमे उनकी कार की दुर्घटना हो गयीं और इस वजह से शमी के चेहरे पर टाकें लगाने पड़े. शमी अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जुड़ने के लिए दिल्ली जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया.

मैं ऐसा कुछ भी नहीं चाहती

हसीन जहां मोहम्मद शमी की पत्नी से जब शमी की इस दुर्घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मैं शमी के साथ कुछ भी बुरा नहीं चाहती हूँ. वह मेरे कोई प्रतिद्वंदी नहीं है. यदि शमी बीमार होंगे मुझे खुद में अच्छा नहीं लगेगा. मैं अल्लाह से प्रार्थना करती हूँ कि वह जल्द ठीक हो जाएँ.”

Ajinkya Rahane. (Photo Source: Twitter)

अजिंक्य रहाणे को टीम का कप्तान बनाएं जाने के बाद फैन्स ने ट्विटर पर इस तरह से दी प्रतिक्रिया

David Warner of SRH. (Photo Source: Twitter)

डेविड वार्नर को लेकर भी सनराइजर्स हैयदराबाद ने बताया अपना स्टैंड