हार के बाद हसन अली के निकले आंसू, बाबर ने किया बचाव - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार के बाद हसन अली के निकले आंसू, बाबर ने किया बचाव

खराब प्रदर्शन के बावजूद हसन अली का मैं समर्थन करूंगा- बाबर।

Hasan Ali. (Photo Source: Twitter)
Hasan Ali. (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाली पाकिस्तान टीम को मिली एक हार ने उन्हें खिताब से दूर कर दिया, वहीं मैच के बाद टीम के गेंदबाज हसन अली सभी के निशाने पर आ गए। अली ने जो कैच छोड़ा उसने इस खिलाड़ी को फैन्स के निशाने पर ला दिया, जहां हसन ने ये कैच मैथ्यू वेड का छोड़ा था और वेड ने ही 19वें ओवर में पूरा खेल बदल दिया।

बाबर आजम ने हसन अली पर ये क्या बोल दिया?

कल के मैच में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और सुपर-12 की तरह इस बार भी पाक टीम के बल्लेबाजों ने टीम को निराश नहीं किया। जहां कप्तान बाबर, फखर जमान और रिजवान ने अपने बल्ले का दम दिखाया, लेकिन गेंदबाजी में पाक टीम से कई गलतियां हुई और हसन ने जो वेड का कैच छोड़ वो टीम को भारी पड़ गया। जिसके बाद मैथ्यू वेड ने लगातार 3 छक्के लगा के ऑस्ट्रेलिया को फाइनल पहुंचा दिया।

*खराब प्रदर्शन के बावजूद हसन अली का मैं समर्थन करूंगा- बाबर।
*बाबर आजम ने कहा कि हसन हमारी टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं।
*पूरी टीम हसन को निराश नहीं होने देगी और उसका साथ देगी- बाबर।
*प्रेस वार्ता में बाबर आजम ने साफ कहा कि लोगों का काम सिर्फ बाते करना है।

हसन अली हुए इमोशनल

बाबर आजम का सुने बयान

बाबर आजम ने शानदार कप्तानी की

वहीं इस टूर्नामेंट में किसी को भी पाकिस्तान से इतने शानदार प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी, लेकिन टीम ने अपने खेल से सभी को गलत साबिक करते हुए धमाकेदार प्रदर्शन किया। वहीं बाबर आजम भी अपनी कप्तानी में टीम को साथ लेकर चले, जिसकी तारीफ शोएब अख्तर ने भी की और कहा कि बाबर ने बिनी किसी के दबाव के खुलकर कप्तानी की। साथ ही रमीज ने राजा सहित कई दिग्गज बाबर की अब तारीफ कर रहे हैं और उन्हें एक अच्छा कप्तान बता रहे हैं।