मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, IPL फेज-2 के पहले मैच से बाहर हुए कप्तान रोहित शर्मा - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, IPL फेज-2 के पहले मैच से बाहर हुए कप्तान रोहित शर्मा

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

Rohit Sharma. (Photo Source: IPL/BCCI)
Rohit Sharma. (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल-2021 के दूसरे फेज के पहले ही मुकाबले में मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लगा है। पहले मुकाबले में उनके कप्तान रोहित शर्मा मुकाबले में नहीं उतरे हैं और उनकी जगह कायरन पोलार्ड इस मैच में कप्तानी करते हुए दिखेंगे। टॉस के वक्त हमेशा की तरह सभी फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर आएंगे लेकिन उनकी जगह पोलार्ड को देख सभी हैरान थे।

बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा इस मैच के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं और IPL में आगे कई मैच बचे हुए हैं जिसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने इस मैच में खुद को आराम देने का फैसला किया है। इसको लेकर जब टॉस के वक्त पोलार्ड से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “कोई घबराने की बात नहीं है, रोहित शर्मा जल्द वापसी करेंगे। मैं बस आज के मैच के लिए कप्तान हूं।”

चेन्नई ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला

फेज-2 के पहले मुकाबले में CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। चेन्नई के फैंस के लिए राहत की खबर ये है कि फाफ डु प्लेसिस जो कैरेबियन प्रीमियर लीग में एक मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, वो इस मैच में वापसी कर चुके हैं।

वहीं, MI को कप्तान रोहित शर्मा के अलावा एक और बड़ा झटका हार्दिक पांड्या के रूप में लगा है, जो इस मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं हैं। वहीं, उनकी टीम में अनमोलप्रीत सिंह आज अपना डेब्यू करते हुए दिखेंगे।

इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स – ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेलिस, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड

मुंबई इंडियंस – क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), इशान किशन, अनमोलप्रीत सिंह, सौरभ तिवारी, कायरन पोलार्ड (कप्तान), क्रुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट