in ,

विराट कोहली ने इस फोटो को अपने मोबाईल वालपेपर पर लगा रखा है

अनुष्का शर्मा अपने पति के साथ भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भी साथ में गयीं थी जहाँ पर दोनों ने साल का जश्न

Virat Kohli & Anushka Sharma (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli & Anushka Sharma (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पिछले साल दिसम्बर के महीने में अपनी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गयें थे. इस शादी में दोनों के काफी करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे जो शादी के लिए इटली के टस्कनी पहुंचे थे. इसके बाद इस कपल ने भारत वापस लौटने के बाद दिल्ली और मुंबई में अपनी शादी की पार्टी दी थी जिसके ठीक बाद में कोहली टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गयें थे.

दक्षिण अफ्रीका भी गयीं थी अनुष्का

अनुष्का शर्मा अपने पति के साथ भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भी साथ में गयीं थी जहाँ पर दोनों ने साल का जश्न एकसाथ मनाया था जिसके बाद अनुष्का शर्मा पहले टेस्ट मैच के बाद भारत वापस लौट आयीं थी अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए लेकिन अनुष्का अपने पति का उत्साह भारत से भी बढ़ाती रही जिसमे उन्होंने टीम इंडिया के वनडे सीरीज में जीतने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी खुशी को व्यक्त किया था.

ये फोटो लगी है कोहली के मोबाईल वालपेपर में

दक्षिण अफ्रीका का सफल दौरा खत्म करने के बाद कप्तान विराट कोहली इस समय अपनी छुट्टियों का मजा ले रहे जिसमे वे अपनी पत्नी अनुष्का के साथ समय बिताने के लिए मुंबई में अपने नयें घर पहुँच गयें है. जब कोहली को मुंबई एयरपोर्ट पर लेने के लिए अनुष्का शर्मा खुद पहुंची थी उसके बाद कोहली जिस समय अनुष्का के साथ गाडी में बैठकर जा रहे थे उसके बाद उन्होंने अपने मोबाईल का लॉक खोला उस समय कोहली के वॉलपेपर पर सभी की नजर गयीं जिसमे उन्होंने अपनी शादी की दिल्ली वाली पार्टी की फोटो को लगा रखा था.

वीडियों हुआ वायरल

इस वीडियों के आने के बाद सोशल मीडिया पर ये काफी वायरल होने लगा और विरुष्का के फैन इस वीडियों को काफी पसंद कर रहे है. जिसके साथ ही एकबार विराट और अनुष्का के प्यार को सभी फैन ने देखा.

यहाँ पर देखिये उस वीडियों को

His Screen wallpaper is picture of him and @anushkasharma ???

A post shared by VirushkaUpdates (@virushkaupdates) on

Mohammed Shami

आईपीएल से बाहर हो सकते है शमी, उनकी जगह इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Virat Kohli

जमीन पर बैठे नजर आए भारतीय जवान के साथ भारतीय कप्तान