PBKS के खिलाड़ी जितेश शर्मा जल्द बनेंगे भारतीय टीम का हिस्सा! रवि शास्त्री का दावा - क्रिकट्रैकर हिंदी

PBKS के खिलाड़ी जितेश शर्मा जल्द बनेंगे भारतीय टीम का हिस्सा! रवि शास्त्री का दावा

आईपीएल 2023 के 9 मैचों में जितेश शर्मा ने अब तक 162.39 के स्ट्राइक रेट से 190 रन बनाए हैं।

Jitesh Sharma Ravi Shastri (Photo Source: Twitter)
Jitesh Sharma Ravi Shastri (Photo Source: Twitter)

आईपीएल के 16वें सीजन में भारतीय युवा खिलाड़ी जमकर जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहला आईपीएल शतक जड़ा। वहीं पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा भी इस सीजन ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

जितेश शर्मा आईपीएल के इस सीजन में 9 मैचों में 162.39 के स्ट्राइक रेट से अब तक 190 रन बना चुके हैं। पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री भी जितेश शर्मा के प्रदर्शन की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। रवि शास्त्री का मानना है कि, शर्मा ऋषभ पंत को टीम में रिप्लेस करते हुए नजर आ सकते हैं।

जितेश शर्मा जल्द बनेंगे भारतीय टीम का हिस्सा

पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी रवि शास्त्री का मानना है कि जिस तरह के फॉर्म में पंजाब किंग्स के खिलाड़ी जितेश शर्मा चल रहे है। उसके हिसाब से जल्द ही उन्हें भारतीय टीम से बुलावा आ सकता है।

रवि शास्त्री ने कहा है, ‘वह आईपीएल की खोज है, ऋषभ पंत इस वक्त भारतीय टीम से बाहर है लेकिन यह खिलाड़ी किसी भी वक्त भारतीय टीम में एंट्री कर सकता है। नीचले क्रम में यह एक ताबड़तोड़ बल्लेबाज है। उनकी विकेटकीपिंग शानदार है और वह निडर खिलाड़ी हैं।’

धवन के पास कमाल का इंटेंट है- रवि शास्त्री

पंजाब किंग्स आईपीएल 2023 पॉइंट्स टेबल में इस वक्त 10 अंको के साथ छठे पायदान पर हैं। पंजाब किंग्स का अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ 3 मई को मोहाली में शाम 7ः30 बजे से खेला जाएगा। शिखर धवन ने चोट से जूझने के बाद पिछले मैच में वापसी की थी। शिखर धवन की वापसी से पंजाब किंग्स की टीम और ज्यादा मजबूत नजर आ रही है।

शिखर धवन को लेकर रवि शास्त्री ने बात करते हुए कहा, ‘चोट के चलते वह 2-3 मैचों का हिस्सा नहीं थे। लेकिन उनका इंटेट शानदार है। पिछले मैच में उसने 20-25 रन बनाए लेकिन उनका इंटेंट कमाल का था। और पंजाब किंग्स के पास लियम लिविंगस्टोन और सैम करन जैसे बल्लेबाज भी है।’