नूपुर नागर से हो रही है भुवनेश्वर की शादी, कौन है नूपुर? - क्रिकट्रैकर हिंदी

नूपुर नागर से हो रही है भुवनेश्वर की शादी, कौन है नूपुर?

Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar
Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar. (Photo Source: Instagram)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. भुवनेश्वर की शादी उनके ही पड़ोसी नूपुर नागर से हो रही है. भुवनेश्वर अपनी शादी के लिए छुट्टी भी ले चुके है और श्री लंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच वो नही खेल रहे है.

नूपुर नागर कौन है:

नूपुर मेरठ के गंगापुर की रहने वाली है  और भूमि की पड़ोसी भी हैं. नूपुर पेशे से इंजीनियर हैं और नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करती हैं. नूपुर की शुरुआती पढ़ाई देहरादून में हुई जिसके बाद नूपुर मैं मेरठ के मवाना रोड के जेपी अकैडमी मैं सातवीं से 12वीं तक की पढ़ाई की नूपुर 2010 में 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद नोएडा से बीटेक की पढ़ाई पूरी कर अब नोयडा में जॉब करती है.

23 नवंबर को नूपुर नागर और भुवनेश्वर कुमार अग्नि को साक्षी मानकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. जिसके बाद वो 3 जगहों पर अपने रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे हैं. 23 नवंबर को भूमि के शादी के बाद  पहला रिसेप्शन  मेरठ में ही होगा. वही दूसरा 26 नवंबर को भूमि के पैतृक गांव बुलंदशहर में एक रिसेप्शन पार्टी रखा गया है. 30 नवंबर को दूसरा सेक्शन रखा गया है दिल्ली में रिसेप्शन बीसीसीआई और भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए रखा गया है. भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर के शादी बंधन में बंधने का सबसे बेसब्री से इंतजार भुवी की मां इंद्रेश कर रही हैं. और उनकी मां चाहती हैं की भुवी अपनी शादी में कोलकाता में बनी हुई शेरवानी पहन कर नूपुर के सामने मंडप में आए.

भुवी की शादी में भारतीय खिलाड़ियों को शरीक होना मुश्किल ही लग रहा है क्योंकि 24 नवंबर को नागपुर में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच है और 23 को भूमि की शादी. 23 को भूमि की शादी अटेंड करने के बाद 24 नवंबर के टेस्ट मैच में खेलना मुश्किल ही होगा. जिसकी वजह से कयास लगाए जा रहे हैं की भुवी की शादी में भारतीय खिलाड़ी शामिल नहीं हो पाएंगे.