क्या आईपीएल छोड़ पाकिस्तान जा रहे हैं क्रिस गेल? - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या आईपीएल छोड़ पाकिस्तान जा रहे हैं क्रिस गेल?

क्रिस गेल ने किया एक मजेदार ट्वीट।

Chris Gayle and KL Rahul
Chris Gayle and KL Rahul. (Photo Source: IPL/BCCI)

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, कभी उनका खेल तो कभी उनकी तस्वीरें लोगों के बीच वायरल हो जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां गेल का एक ट्वीट खबरों में बना हुआ है। साथ ही इस ट्वीट को पढ़ उनके फैन्स गफलत में पड़ गए हैं और इस धाकड़ बल्लेबाज से सवाल-जवाब कर रहे हैं।

क्रिस गेल क्या न्यूजीलैंड की चुटकी ले रहे हैं?

हाल ही में न्यूजीलैंड टीम की काफी चर्चा हो रही थी, जहां टीम पाकिस्तान का दौरा शुरू होने से पहले ही लौट आई थी। इसे लेकर पाकिस्तान के लोगों में गुस्सा था, साथ फैन्स ने कीवी टीम को निशाने पर लेकर काफी कुछ बोला था। अब इसी मुद्दे पर गेल ने ट्वीट का खेल किया है और न्यूजीलैंड टीम की चुटकी ली है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

*क्रिस गेल ने किया एक मजेदार ट्वीट।
*जिसमें गेल ने लिखा- मैं कल पाकिस्तान जा रहा हूं, कौन चल रहा है मेरे साथ।
*कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ये ट्वीट।
*लोगों ने पूछा- क्या आप आईपीएल छोड़ कर जा रहे हो?

यहां पढ़े गेल का ट्वीट

ट्वीट पर आए लोगों के रिएक्शन

 

न्यूजीलैंड ने कर दिया था दौरा रद्द

सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड टीम ने अपना पूरा पाकिस्तान दौरा ही रद्द कर दिया था, कीवी टीम को पाकिस्तान से 3 वनडे और 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी थी। लेकिन पहले वनडे से पहले ही टीम ने सुरक्षा का हवाला देते हुए सीरीज ना खेलने का फैसला लिया था, जिसके बाद पाकिस्तान के लोगों में और वहां की मीडिया में न्यूजीलैंड टीम को लेकर काफी गुस्सा था। साथ ही सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने पाकिस्तान की सुरक्षा को सबसे कड़ी सुरक्षा बताई थी।