मुंबई इंडियंस के खिलाफ स्मृति मंधाना की टीम जीत के साथ करेगी धमाकेदार वापसी- आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ स्मृति मंधाना की टीम जीत के साथ करेगी धमाकेदार वापसी- आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा ने दावा किया कि मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच होने वाले मुकाबले में बैंगलोर की जीत होगी।

Aakash Chopra (Pic Source-Twitter)
Aakash Chopra (Pic Source-Twitter)

महिला प्रीमियर लीग 2023 (WPL) का चौथा मुकाबला हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम मुंबई इंडियंस और स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 6 मार्च यानि आज खेला जाएगा। वहीं इस मुकाबले को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने कहा है कि, मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच होने वाले इस मैच में स्मृति मंधाना की टीम जीत के साथ धमाकेदार वापसी करेगी।

बता दें कि WPL में मुंबई इंडियंस काफी शानदार शुरूआत कर चुकी है और पहला ही मैच MI ने रिकॉर्ड अंतर से जीतकर इतिहास भी रच दिया है। वहीं आरसीबी को अपने पहले मुकाबले में करारी शिकस्त मिली थी। ऐसे में बैंगलोर की टीम के सामने अब वापसी करने की चुनौती है।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी की टीम करेगी धमाकेदार वापसी – आकाश चोपड़ा

अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने दावा किया है कि मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच होने वाले मुकाबले में बैंगलोर की जीत होगी। उन्होंने आगे कहा कि, ‘बैंगलोर की टीम भले ही पहला मैच हार चुकी है लेकिन यह टीम वापसी करने को तैयार है। दरअसल ये मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां पर आरसीबी पहले मैच खेल चुकी है लेकिन मुंबई इंडियंस ने इस स्टेडियम में अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है।

उन्होंने आगे कहा कि आप दोनों ही टीमों की एक-एक खिलाड़ियों की तुलना करें तो आपको ये लगेगा कि पलड़ा मुंबई की टीम का भारी है लेकिन मैं आरसीबी के साथ जाना चाहूंगा और बैंगलोर बेहतरीन वापसी करने के लिए तैयार है।

भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि ‘बैंगलोर के लिहाज से अगर बात करें तो स्मृति मंधाना को रन बनाने होंगे और ऑफ स्पिनर के खिलाफ नहीं आउट होना होगा। इसमें कोई शक नहीं है कि हीली मैथ्यूज उनके खिलाफ गेंदबाजी करेंगी। स्मृति मंधाना के अलावा सोफी डिवाइन को भी रन बनाने की जरूरत है और एलिस पेरी से ज्यादा से ज्यादा गेंदबाजी कराई जानी चाहिए।