गुजरात टाइटंस के गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान, कहा- मैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हूं - क्रिकट्रैकर हिंदी

गुजरात टाइटंस के गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान, कहा- मैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हूं

एशियन गेम्स 2023 विजेता भारतीय टीम का हिस्सा थे आर साई किशोर

R Sai Kishore (Image Credit- Twitter X)
R Sai Kishore (Image Credit- Twitter X)

भारतीय क्रिकेटर और गुजरात टाइटंस टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी खिलाड़ी आर साई किशोर (R Sai Kishore) ने बड़ा बयान देते हुए, खुद को दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक करार दिया है। बता दें कि जब एशियन गेम्स 2023 में उन्होंने टीम इंडिया के लिए चीन में डेब्यू किया था, तो उस मैच के दौरान उनकी आंखे नम हो गई थी।

तो वहीं इस टूर्नामेंट के बाद उन्होंने आईपीएल 2024 में गुजरात टाइंटस के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था, और कुछ मैचों में बेहतरीन गेंदबाजी भी की थी। किशोर ने 5 मैचों में 19.57 की औसत और 9.13 की इकाॅनमी से कुल 7 विकेट हासिल किए व एक मैच में 33 रन देकर चार विकेट भी हासिल किए थे।

आर साई किशोर ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि हाल में ही स्पोर्ट्स कीड़ा के साथ एक चर्चा में आर साई किशोर ने कहा- प्रत्येक क्रिकेटर के दिमाग में यह धारणा होती है कि उसे भारत के लिए खेलना है। वहां (एशियन गेम्स) खेलने के लिए मेरे लिए बहुत सी चीजें अनुकूल थीं, मैं वहां नेट गेंदबाज के रूप में गया था।

आकाश दीप को अपना वीजा नहीं मिला, और मैं बहुत प्रभावशाली था, इसलिए मैंने मैच खेले। जब आपको साथ बहुत सारी चीजें होती हैं, तो मेरा मन स्वीकारता नहीं करता। आप ये चीजें नहीं जानते हैं कि आपके साथ कैसी चीजें घटित होती हैं। इसके कारण आप बहुत भावुक हो जाते हैं।

किशोर ने आगे कहा- अगर आप अपनी रणनीति पर काम करते हैं तो बहुत ऐसे कम खिलाड़ी हैं, जो वास्तव में आपका सामना कर सकते हैं। मैं दुनिया के बेस्ट गेंदबाजों में से एक हूं। मैं वास्तव में इस बात में विश्वास करता हूं। जब आप दुनिया भर में क्रिकेट खेलते हैं, तो आप बता सकते हैं कि आपको कौनसे खिलाड़ी है जो आपको मार सकते हैं।

close whatsapp