आखिर किस टीम के लिए और कितने सालों तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं अंबाती रायडू - क्रिकट्रैकर हिंदी

आखिर किस टीम के लिए और कितने सालों तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं अंबाती रायडू

2019 वनडे टीम से अंबाती रायडू को जगह नहीं मिलने से हुआ था बड़ा विवाद।

Ambati Rayudu
Ambati Rayudu. (Photo Source: IPL/BCCI)

2019 वनडे वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिल पाने के कारण खेल के सभी फॉर्मेट से संन्‍यास लेने वाले युवा बल्‍लेबाज अंबाती रायडू को लगता है कि वो अभी भी आने वाले तीन साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं। रायडू ने संन्‍यास के महज दो महीने बाद अपना निर्णय वापस भी ले लिया था। हाल ही में वो विजय हजारे ट्रॉफी में आंद्र प्रदेश के लिए खेलते हुए नजर आए थे।

इस बीच रायडू ने साफ कर दिया कि उनकी नजर इस वक्‍त आईपीएल पर है। साथ ही में उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। न्यू इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से रायडू ने कहा कि, “मैं तब तक खेलना पसंद करूंगा जब तक मेरे पास अच्छा फॉर्म और फिटनेस है। मैं अगले चक्र के लिए तैयार रहूंगा, जो कि तीन साल का है और मैं अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं।”

आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज ने इस तथ्य का भी उल्लेख किया कि उन्होंने हाल ही में समाप्त हुई विजय हजारे ट्रॉफी में भाग लिया था, और उन्हें लगा कि वह अच्छे शेप में हैं। उन्होंने कहा कि, मैंने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी खेली है जो छह दिनों में पांच एक दिवसीय मैच है जिसे मैंने अच्छी तरह से हासिल किया है। मैं अच्छी स्थिति में हूं और मुझे कम से कम अगले तीन साल तक खेलना है।

IPL में आगे भी CSK के लिए खेलना चाहते हैं अंबाती रायडू

उन्होंने आगे कहा कि, “भारत का प्रतिनिधित्व करना एक बहुत बड़ा सम्मान है और मुझे खुशी है कि मैंने सफेद गेंद के प्रारूप-वनडे और टी-20 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। मैं टेस्ट टीम से बाहर होने के बारे में दुर्भाग्यपूर्ण महसूस करता हूं। लेकिन मुझे इसका कोई मलाल नहीं है क्योंकि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। मैं टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए मिले अवसरों के लिए खुश हूं और यह अपने आप में एक बड़ा सम्मान है।

रायडू ने आगे कहा कि, “यही वजह है कि वह भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तान रहे हैं। मैं मौका मिलने पर फिर सीएसके के लिए ही खेलना चाहूंगा। अभी तक मुझे कोई जानकारी नहीं है लेकिन उम्मीद है कि सीएसके फिर मुझे मौका देगी।”