राहुल तेवतिया को आउट करने के लिए इशांत शर्मा का था खास प्लान, मैच के बाद खुद किया खुलासा - क्रिकट्रैकर हिंदी

राहुल तेवतिया को आउट करने के लिए इशांत शर्मा का था खास प्लान, मैच के बाद खुद किया खुलासा

इशांत शर्मा ने गुजरात के खिलाफ मुकाबले में 23 रन देकर 2 विकेट झटके।

Ishant Sharma And Rahul Tewatia (Photo Source: Twitter)
Ishant Sharma And Rahul Tewatia (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2023 के 44 वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। नरेंद्र मोदी स्टडियम में खेला गया यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस मुकाबले को दिल्ली कैपिटल्स ने 5 रनों से जीता।  बता दें पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 130 रन बनाए। इस टीम की शुरुआत काफी खराब रही।

वहीं दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की भी शुरुआत काफी खराब रही। इस टीम ने 20 ओवर में 125 रन ही बनाए। दरअसल इशांत शर्मा की शानदार गेंदबाजी के आगे गुजरात के खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सके। उन्होंने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की।

मैंने राहुल तेवतिया के साथ काफी क्रिकेट खेला है- इशांत शर्मा 

बता दें इशांत शर्मा ने इस मुकाबले में 23 रन देकर 2 विकेट झटके। वहीं मैच खत्म होने के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में उन्होंने खुलासा किया कि राहुल तेवतिया को आउट करने के लिए उन्होंने क्या प्लान बनाया था। उन्होंने कहा कि, मैंने उनके (राहुल तेवतिया) साथ काफी क्रिकेट खेला है। इसलिए बस उसके साथ मजाक कर रहा था।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, मैं जनता था कि मुझे उसके साथ डबल ब्लफ करना होगा नहीं तो हम जानते हैं वह बल्ले से क्या कर सकता है। मैं नेट्स में अभ्यास करता रहता हूं। हम नई गेंद से अभ्यास करते हैं और साथ ही हम वाइड यॉर्कर गेंदों की भी प्रैक्टिस करते हैं और आज वही कड़ी मेहनत रंग लाई।

इशांत शर्मा ने कहा कि, जब आप नेट में खुद को तैयार कर रहे होते हैं तो हम कुछ बल्लेबाजों के लिए योजना बनाते हैं कि हमें क्या गेंदबाजी करनी चाहिए और यह हर समय अपने प्लान को अमल करने, खुद को बैक करने और खुद पर विश्वास करने का है। बता दें इस मुकाबले में इशांत शर्मा का परफॉरमेंस शानदार रहा और उन्होंने राहुल तेवतिया को आउट कर अपनी टीम को जीत को दिलाने में अहम भूमिका निभाई।