ट्विटर की बजाए इंस्टाग्राम चलाना पसंद करते हैं MS Dhoni, खुद किया खुलासा  - क्रिकट्रैकर हिंदी

ट्विटर की बजाए इंस्टाग्राम चलाना पसंद करते हैं MS Dhoni, खुद किया खुलासा 

अब सिर्फ आईपीएल में ही खेलते हुए नजर आते हैं धोनी

MS Dhoni (Image Credit- Twitter X)
MS Dhoni (Image Credit- Twitter X)

सोशल मीडिया आज के आधुनिक समय में ज्यादातर लोगों की जरूरत सी बन गया है। तो वहीं भारतीय क्रिकेट टीम और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान व दिग्गज क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) इससे दूरी बनाना ही पसंद करते हैं।

हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि आपको कौनसा सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पसंद है तो उन्होंने ट्विटर (वर्तमान नाम एक्स) की बजाए इंस्टाग्राम को चुना है। गौरतलब है कि धोनी सोशल मीडिया पर अपनी कम उपलब्धता को लेकर जगजाहिर हैं।

बहुत ही कम बार है जब धोनी अपने किसी सोशल मीडिया अकाउंट से कोई पोस्ट करें, लेकिन अब धोनी के इस नए बयान ने क्रिकेट फैंस को दोबारा से सोचने पर मजूबर कर दिया है।

ट्विटर की बजाए इंस्टाग्राम को पसंद करते हैं धोनी

बता दें कि हाल में ही एक कार्यक्रम में धोनी ने Dubai Eye 103.8 यूट्यूब चैनल के हवाले से कहा- मैं ट्विटर की तुलना में इंस्टाग्राम को प्राथमिकता देता हूं। ट्विटर को लेकर मेरा मानना ​​है कि ट्विटर पर कुछ भी अच्छा नहीं हुआ है। आप जानते हैं, खासकर भारत में, वहां पर हमेशा विवाद होता रहता है। कोई कुछ भी लिख देता है और विवाद बनते रहते हैं। तो मुझे वहां रहने की जरूरत क्या है।

आप जानते है कि वहां आपको 140 तरह के लोग मिलेंगे। आप अपनी चीजों को नहीं समझा सकते। सोचिए कि मैंने वहां पर कुछ डाला, तो वे अपने हिसाब से इसकी व्याख्या करेंगे, जैसी वे करना चाहते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि ये मेरे लिए नहीं है। मुझे इंस्टाग्राम थोड़ा अच्छा लगता है, लेकिन मैं ज्यादा एक्टिव नहीं हूं। मैं वहां पर अपनी कुछ फोटो डालता हूं और छोड़ देता हूं।

देखें धोनी की ये वीडियो

दूसरी ओर, आपको धोनी के बारे में जानकारी दें तो साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद, वे अब सिर्फ आईपीएल में ही खेलते हुए नजर आते हैं। तो वहीं जारी सीजन में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई है।

close whatsapp