संजय मांजरेकर ने वेंकटेश अय्यर को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी - क्रिकट्रैकर हिंदी

संजय मांजरेकर ने वेंकटेश अय्यर को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

संजय मांजरेकर ने कहा कि वेंकटेश अय्यर का घरेलू रिकॉर्ड काफी मजबूत है।

(Photo Source: IPL/BCCI and Getty Images)
(Photo Source: IPL/BCCI and Getty Images)

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर वैसे तो खिलाड़ियों को अपने निशाने पर लेते रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक युवा खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है। जहां मांजरेकर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के नए खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर को लेकर बयान दिया है और जमकर उनकी तारीफों के पुल भी बांधे हैं। इसके साथ ही मांजरेकर ने इस क्रिकेटर को लेकर बड़ी भविष्यवाणी भी कर दी है।

IPL की अगली बोली में मालामाल हो सकते हैं वेंकटेश- संजय मांजरेकर

महज 5 मैचों में वेंकटेश अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कमाल की बल्लेबाजी है, इस खिलाड़ी के खेलने का तरीका दिग्गजों को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही कल रात हुए मैच में भले ही KKR की टीम को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन अय्यर ने इस मैच में भी अपने बल्ले की चमक बिखेर दी। इसके बाद लिटिल मास्टर यानी सुनील गावस्कर ने भी इस क्रिकेटर की जमकर तारीफ की।

*IPL की अगली बोली में 12-13 करोड़ रुपये में बिक सकते हैं वेंकटेश- संजय मांजरेकर।
*संजय मांजरेकर ने कहा कि वेंकटेश अय्यर का घरेलू रिकॉर्ड काफी मजबूत है।
*मुश्किल समय में गेंदबाजी करने में सक्षम हैं अय्यर- मांजरेकर।
*’जिसके चलते मेगा ऑक्शन में वेंकटेश अय्यर पर लगेगी बड़ी बोली’।

घरेलू क्रिकेट के बदौलत मिला आईपीएल में मौका

वेंकटेश अय्यर को आईपीएल से पहले बहुत कम लोग जानते थे, मध्यप्रदेश से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले अय्यर ने शानदार प्रदर्शन करते पंजाब के खिलाफ 198 रन बनाए थे। इसके बाद इस खिलाड़ी की प्रतिभा को देखते हुए KKR ने अय्यर को 20 लाख रुपये में खरीदा लिया था। साथ ही घरेलू टी-20 में वेंकटेश ने 43 मैच खेले हैं और 917 रन बनाए हैं और 24 विकेट भी अपने नाम किए हैं। हाल ही में सुनील गावस्कर ने इस खिलाड़ी को लेकर कहा था कि टीम इंडिया को अय्यर जैसे खिलाड़ी की जरूरत है।