IPL 2022 के सीजन में अपने खेलने को लेकर अब महेंद्र सिंह धोनी दिया यह बड़ा बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022 के सीजन में अपने खेलने को लेकर अब महेंद्र सिंह धोनी दिया यह बड़ा बयान

महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई में सीएसके की तरफ से आयोजित एक इवेंट में हुए थे शामिल।

MS Dhoni. (Photo Source: IPL/BCCI)
MS Dhoni. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अगले सीजन में हिस्सा लेते हुए नजर आयेंगे कि नहीं अभी इस पर तस्वीर पूरी तरह साफ नहीं दिख रही है। जब से IPL 2021 का सीजन समाप्त हुआ और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम विजेता बनी उसके बाद से लगातार धोनी के अगले सीजन में खेलने को लेकर चर्चा साफतौर पर देखने को मिल सकती है।

अब धोनी ने इसको लेकर कहा है कि यह सब बीसीसीआई की रिटेंशन पॉलिसी पर निर्भर करता है तो अभी भी आना बाकी है। धोनी ने 20 नवंबर को चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए अगले सीजन में हिस्सा लेने की तरफ इशारा किया। जिसमें उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अभी नवंबर 2021 है और अगला सीजन होने में अभी काफी समय बाकी है।

धोनी का बयान जो एनडीटीवी में छपा उसके अनुसार, मुझे अभी इसके बारे में सोचना पड़ेगा क्योंकि अभी नवंबर 2021 है और अगला आईपीएल सीजन साल 2022 के अप्रैल महीने में खेला जाएगा।

धोनी ने एकबार फिर से फैंस को डाला दुविधा में

IPL 2021 के फाइनल में विजेता बनने के बाद जब धोनी से बातचीत करते हुए हर्षा भोगले ने उनके IPL में भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा तो इस पर धोनी ने किसी तरह का साफ जवाब नहीं दिया। जिसमें उन्होंने साफ किया कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आगामी निलामी में अगले 10 साल के लिए टीम तैयार करने की योजना के तौर पर काम करेगी।

धोनी ने कहा कि, मैने पहले भी कहा कि यह सब बीसीसीआई पर निर्भर करता है क्योंकि 2 नई टीम भी अब अगले सीजन से शामिल होने जा रही हैं। सीएसके के लिए क्या सही होगा इसको लेकर अभी हमें सोचना होगा। यह सिर्फ मेरे को लेकर बात नहीं है क्योंकि हमें यह भी देखना होगा कि किसी भी फैसले के चलते फ्रेंचाइजी को दिक्कत ना हो।

हालांकि धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के इवेंट के दौरान यह जरूर कहा कि उनके करियर का जो आखिरी टी-20 मैच होगा वह चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में ही खेलना चाहेंगे।