in , , ,

आईसीसी ने एबी डी विलियर्स के कैच को लेकर जो ट्विट किया वह अभी तक का सबसे शानदार ट्विट था

आरसीबी की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एम. चिनास्वामी स्टेडियम में खेले इस

AB de Villiers catch
AB de Villiers catch. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन अभी तक का सबसे बेहतरीन सीजन रहा है इस बात को कहना कोई भी गलत बात नहीं होगी क्योंकिं सभी टीमों ने अपने प्रदर्शन के जरिये कहीं ना कहीं सीजन को और भी अधिक रोमांचक बना दिया. एबी डी विलियर्स जिन्होंने रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान हवा में उछलते हुए एक ऐसा कैच पकड़ा जिसने कहीं ना कहीं सभी को अचम्भित करने का काम किया था. आईसीसी ने भी उनके इस तरह से कैच को पकड़ने पर तारीफ़ करते हुए काफी शानदार बात एबी डी विलियर्स के लिए लिखी है.

आरसीबी की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एम. चिनास्वामी स्टेडियम में खेले इस सीजन के 51 वें मैच में आरसीबी की टीम ने हैदराबाद के खिलाफ 20 ओवर में 219 रनों का स्कोर बनाया था इसके बाद हैदराबाद की टीम इस मैच में स्कोर का काफी शानदार तरीके से पीछा कर रही थी लेकिन एलेक्स हेल्स ने मोईन अली जो पारी का 8 वां ओवर करने के लिए आयें थे उनके ओवर की आखिरी गेंद पर डीप मिडविकेट की तरफ हवा में शॉट खेल दिया लेकिन वहां पर फील्डिंग कर रहे एबी डी विलियर्स ने इस गेंद को बाउंड्री लाइन से अंदर से हवा में ही उछलते हुए पकड लिए जिसके बाद सभी इस कैच को देखकर अचम्भित हो गयें.

ये इस सीजन का अभी तक के सबसे शानदार कैचों में से एक था जिसने सभी क्रिकेट फैन्स को कहीं ना कहीं चकित करने का काम किया यहाँ तक की आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली भी इस कैच को देखकर एबी डी विलियर्स को स्पाइडरमैन तक कह दिया था.

आईसीसी ने किया शानदार ट्विट

आईसीसी ने इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में काफी बार उन्होंने मैच से जुड़े बेहद रोचक ट्विट किया है. शनिवार के दिन प्रिंस हैरी और मेघान मार्कल ने एक दूसरे से शादी की जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो थी. आईसीसी ने भी इस शादी के फोटो का एक कोलाज बनाया जिसमें डी विलियर्स को भी कैच लेते हुए इस फोटो में डाला और उसे ट्विट कर दिया जो देखने में काफी रोचक लग रहा था.

यहाँ पर देखिये आईसीसी का ट्विट

Umesh Yadav

उमेश यादव ने रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के इस सीजन में आईपीएल से बाहर होने का कारण विराट कोहली का फॉर्म बताया

Ravichandran Ashwin & MS Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाज़ी का निर्णय