IND vs ENG: हैदराबाद में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले मियां भाई के इस बयान ने स्टोक्स और मैकुलम की उड़ाई नींद - क्रिकट्रैकर हिंदी

IND vs ENG: हैदराबाद में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले मियां भाई के इस बयान ने स्टोक्स और मैकुलम की उड़ाई नींद

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इस समय भारत दौरे पर है इंग्लैंड

IND vs ENG (Image Credit- Twitter)
IND vs ENG (Image Credit- Twitter)

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज बहुत ही जल्द शुरू होने वाली है। गौरतलब है कि इस सीरीज का पहला मैच 25 जनवरी, गुरूवार से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

हालांकि, इस मैच के शुरू होने से पहले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के एक बयान ने इंग्लैंड खेमे में कप्तान बेन स्टोक्स और कोच ब्रेंडन मैकुलम की नींद उड़ा दी है। सिराज ने कहा है कि अगर इंग्लैंड ने भारत में बैजबाॅल खेलने की कोशिश की तो मैच एक-दो दिन में खत्म हो जाएगा।

मोहम्मद सिराज ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि हैदराबाद में पहला टेस्ट मैच शुरू होने से पहले मोहम्मद सिराज ने जियो सिनेमा के साथ बातचीत में बड़ा बयान दिया है। सिराज से जब बैजबाॅल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- अगर इंग्लैंड क्रिकेट टीम भारतीय परिस्थितियों में बैजबाॅल क्रिकेट खेलने की कोशिश करेगी तो मैच में एक या दो दिन में खत्म हो सकता है।

सिराज ने आगे कहा- यहां (भारत) पर गेंद हिट करना इतना आसान नहीं है, क्योंकि यहां कभी-कभी गेंद काफी घूमती है और कभी-कभी सीधी हो जाती है। तो यहां पर बैजबाॅल ब्रांड का क्रिकेट खेलना आसान नहीं होगा।

अगर वे यह खेलते हैं तो यह हमारे लिए अच्छा होगा, क्योंकि मैच जल्दी खत्म हो सकता है। मैं हैदराबाद में अपने सभी फैंस के साथ मैच देखने का इंतजार कर रहा हूं। हम सभी उनसे बहुत प्यार करते हैं और उनसे अच्छे सपोर्ट की आशा करते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान।

भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम:

बेन स्टोक्स (कप्तान), रेहान अहमद, जेम्स एंडरसन, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जैक क्रॉली, बेन डकेट, बेन फॉक्स, टॉम हार्टले, जैक लीच, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, मार्क वुड।

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: अधिक जिम्मेदारी और अपने करियर को नई दिशा देने के लिए खेलते हुए नजर आएंगे जसप्रीत बुमराह

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए