अगर मुझे अपनी टी-20 टीम बनाने का मौका मिला तो मैं विराट कोहली को उस टीम में जगह नहीं दूंगा: अजय जडेजा - क्रिकट्रैकर हिंदी

अगर मुझे अपनी टी-20 टीम बनाने का मौका मिला तो मैं विराट कोहली को उस टीम में जगह नहीं दूंगा: अजय जडेजा

दूसरे टी-20 मुकाबले में दीपक हुड्डा की जगह विराट कोहली को टीम में शामिल किया गया था।

Virat Kohli. (Photo by Ashley Vlotman/Gallo Images/Getty Images)
Virat Kohli. (Photo by Ashley Vlotman/Gallo Images/Getty Images)

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का फॉर्म सभी लोगों के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा चुके दूसरे टी-20 मुकाबले में विराट कोहली ने टी-20 क्रिकेट में वापसी की। सभी को उम्मीद थी कि वो इस मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी करेंगे और भारतीय टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाएंगे। लेकिन विराट कोहली इस मुकाबले में मात्र 3 गेंदों में 1 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए। उनका विकेट रिचर्ड ग्लीसन ने अपने नाम किया।

बता दें, कोहली को पहले टी-20 मुकाबले में आराम दिया गया था और दूसरे और तीसरे टी-20 मुकाबले के लिए टीम में वापस बुलाया गया था। विराट कोहली का बल्ला पिछले कुछ महीनों से काफी शांत रहा है। वो बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे हैं।

इसी के साथ भारत के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जडेजा का कहना है कि अगर वो अपनी टी-20 टीम बनाते हैं तो उस टीम में विराट कोहली को शामिल नहीं करेंगे।

विराट कोहली को मैं अपनी टी-20 टीम में शामिल नहीं करूंगा: अजय जडेजा

सोनी स्पोर्ट्स में अजय जडेजा ने कहा कि, ‘विराट कोहली बहुत ही खास खिलाड़ी हैं। अगर वो विराट कोहली ना होते तो शायद टेस्ट क्रिकेट भी ना खेलते। आप नंबरों पर ध्यान देंगे और कहेंगे कि उन्होंने पिछले 8,10 मुकाबलों में शतक नहीं जड़ा है। लेकिन आप उन्हें टीम से बाहर नहीं निकाल सकते। ऐसा इसलिए भी क्योंकि उन्होंने पहले बहुत मुकाबलों में अच्छी बल्लेबाजी की है और कई शतक जड़े हैं।

ये आपके ऊपर है कि आप किसको अपनी टीम में जगह देते हैं या किसको अपनी टीम से बाहर कर देते हैं लेकिन मेरे लिए यह काफी मुश्किल बात है। अगर मुझे अपनी टी-20 टीम बनाने का मौका मिलता तो मैं विराट कोहली को अपनी टीम में शामिल नहीं करता। बता दें, दूसरे टी-20 मुकाबले में दीपक हुड्डा की जगह विराट कोहली को टीम में शामिल किया गया था।

मुकाबले की बात करें तो, भारत ने दूसरा टी-20 मुकाबला 49 रनों से जीतकर तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज अपने नाम कर ली है। इन दोनों टीमों के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला 10 जुलाई को नॉटिंघम में खेला जाएगा।