बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी शुरू होने से पहले ही डेविड वॉर्नर ने मानी हार, कहा- 'मैं बहुत थक गया हूं' - क्रिकट्रैकर हिंदी

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी शुरू होने से पहले ही डेविड वॉर्नर ने मानी हार, कहा- ‘मैं बहुत थक गया हूं’

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से शुरू हो रही है बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी।

David Warner (Image Credit- Twitter)
David Warner (Image Credit- Twitter)

ऑस्ट्रेलिया और बिग बैश लीग में सिडनी थंडर के अनुभवी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह इस समय काफी थक गए हैं। बता दें कि इस थकावट की वजह से वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के वार्षिक क्रिकेट अवाॅर्ड्स प्रोगाम में भी हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

गौरतलब है कि बीबीएल में डेविड वॉर्नर के बिजी शेड्यूल का अंत तब हुआ जब 27 जनवरी को वॉर्नर की टीम सिडनी थंडर, ब्रिसबेन हीट से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। साथ ही आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में टी-20 विश्व कप के बाद से डेविड वॉर्नर लगातार क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

वह टी-20 विश्व कप के बाद जिम्बाब्वे, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज व साउथ अफ्रीका के साथ द्विपक्षीय सीरीज में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का हिस्सा थे और अब उन्होंने 9 फरवरी से शुरू हो रही बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी के शुरू होने से पहले बड़ा बयान दिया है।

डेविड वॉर्नर ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि क्रिकबज के हवाले से डेविड वॉर्नर ने कहा, यह काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। मैं काफी थका हुआ महसूस कर रहा हूं और थक गया हूं। जो खिलाड़ी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के वार्षिक क्रिकेट अवाॅर्ड्स प्रोगाम में हिस्सा नहीं ले रहे वे यूएई लीग में क्रिकेट खेलने गए हैं। पर मेरे लिए अच्छा है कि घर पर एक और रात गुजारूंगा। जो है यही है।

वॉर्नर ने आगे कहा, हो सकता मैं अगला साल अधिक फ्री रह पाऊं। हमारा समर काफी लंबा होने वाला है जिसमें भारत में होने वाल वनडे विश्व कप भी शामिल है। लेकिन पर्सनली मुझे कोशिश करनी होगी कि मैं अच्छा और फ्रेश रह सकूं।

बता दें कि बीबीएल के बाद अब डेविड वॉर्नर 9 फरवरी से शुरू हो रही भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। गौरतलब है कि अगर टीम इंडिया को WTC के फाइनल में पहुंचना है तो इस सीरीज हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।