जेम्स एंडरसन और उनकी पत्नी की बेहद दिलचस्प तरीके से हुयीं थी मुलाकात - क्रिकट्रैकर हिंदी

जेम्स एंडरसन और उनकी पत्नी की बेहद दिलचस्प तरीके से हुयीं थी मुलाकात

Daniella Lloyd Anderson. (Photo Source: Twitter)
Daniella Lloyd Anderson. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड टीम के तेज़ गेंदबाज जेम्स एंडरसन स्विंग गेंदबाजी में काफी अच्छे माने जाते है और इंग्लैंड की पिच पर उनकी गेंदबाजी को खेलना काफी मुश्किल भरा होता है. इस समय एंडरसन सिर्फ टेस्ट क्रिकेट में खेलना उचित समझ रहे है और उन्होंने क्रिकेट के इस लम्बे प्रारूप में 500 विकेट हासिल कर चुके है.

जेम्स एंडरसन अपनी निजी जीवन को अपने क्रिकेट जीवन से काफी अलग रखते है, जबसे उन्होंने 2006 में अपनी गर्लफ्रेंड डेनियला लायड से शादी कर ली थी जिसके बड़ा से एंडरसन इस बात का पूरी तरफ से ख्याल रखते है कि अपने प्रोफेशनल जीवन का असर निजी जीवन में नहीं पड़ने दिया जायें.

2004 में हुयीं थी मुलाक़ात

साल 2004 के अगस्त में जेम्स एंडरसन और डेनियला लायड की मुलाकात लन्दन के एल्यसियम नाईट क्लब में हुयीं थी जिसके बाद इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था लेकिन इस मामले में पहल डेनियला ने ही की थी जिसकें बाद इन दोनों के बीच मुलाकात का दौर शुरू हो गया इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के दौरे से वापस आने के बाद इस खुबसूरत कपल ने सगाई कर ली और इन्होने फरवरी 2006 में मेनचेस्टर के लोवरी होटल में शादी कर ली थी जिसके बाद अब इन दोनों की दो बेटियां भी जिनका नाम ;लोला रोस और रूबी लुक्से है.

कौन है डेनियला

डेनियला लायड इंग्लैंड की एक फेमस मॉडल है. इनका मॉडलिंग का करियर 18 साल की उम्र में ही शुरू हो गया था, जिसमें उन्होंने बर्मिंघम में हुए एक क्लाथ शो में हिस्सा लिया था. इसके बाद 1 साल गैप के बाद डेनियला ने फिर से मॉडलिंग शुरू कर दी जिसमें वह काफी बड़ी एजेंसी के साथ जुडी और इसके बाद उन्होंने कई विज्ञापन और प्रोडक्ट का प्रमोशन भी किया. शादी के बाद उन्होंने खुद को लंदन में सिफत कर लिया और अब वह सामाजिक कार्यक्रम में अधिक एक्टिव देखि जा सकती है.

यहाँ पर देखिये इस खुबसूरत कपल की कुछ फोटो :

Daniella Lloyd Anderson. (Photo Source: Twitter)
Daniella Lloyd Anderson. (Photo Source: Twitter)
Daniella Lloyd Anderson. (Photo Source: Vinnieh)
Daniella Lloyd Anderson. (Photo Source: Vinnieh)

https://www.instagram.com/p/BhQbgHGh_kx/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BS5tsmvhjCZ/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BS5wyJhBXxT/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/Bf60qoJhAhg/?utm_source=ig_embed