टी20 वर्ल्ड कप 2024: भारतीय टीम की जगह पाकिस्तान को सपोर्ट करते हुए आदित्य तारे ने दिया हैरान कर देने वाला बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी20 वर्ल्ड कप 2024: भारतीय टीम की जगह पाकिस्तान को सपोर्ट करते हुए आदित्य तारे ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

आदित्य तारे के मुताबिक भारत के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान ज्यादा आक्रामक क्रिकेट खेलते हुए नजर आ सकती है क्योंकि उन्हें अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

IND vs PAK (Photo Source: Getty Images)
IND vs PAK (Photo Source: Getty Images)

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का महत्वपूर्ण मुकाबला 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच में खेला जाना है। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए जीतना बेहद जरूरी है। हालांकि इस मैच से पहले आदित्य तारे ने पाकिस्तान टीम को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है। आदित्य तारे के मुताबिक भारत के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान ज्यादा आक्रामक क्रिकेट खेलते हुए नजर आ सकती है क्योंकि उन्हें अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

बता दें, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को USA के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। USA के खिलाफ पाकिस्तान अच्छा प्रदर्शन दिखाने में नाकाम रहे थे। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच न्यूयॉर्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

आदित्य तारे ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया कि, ‘सच बताऊं तो, इससे कोई मतलब नहीं है कि इस मैच से पहले भारत और पाकिस्तान ने कितना खराब प्रदर्शन किया है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह भारत-पाकिस्तान मैच है। चाहे कोई स्टेडियम हो या जैसा भी फॉर्म हो जब भी यह दोनों टीमें आपस में खेलती है तब कई खिलाड़ियों को यह मुकाबला देखने में मजा आता है और खिलाड़ी भी काफी दबाव में होते हैं। सभी क्रिकेट फैंस और भारतीय फैंस के लिए यह काफी रोमांचक मैच होने वाला है।

पाकिस्तान जब भी हार के बाद मैदान पर उतर रही होती है तब वो और भी घातक हो जाती है। यह ज्यादा अच्छी बात है कि हम पाकिस्तान के खिलाफ तब खेले जब वो मैच जीत रही हो या अच्छे फॉर्म में हो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वो हार के बाद और भी घातक हो जाते है।’

भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में आयरलैंड को दी थी करारी शिकस्त

बता दें, जहां एक तरफ पाकिस्तान को अपने पहले मुकाबले में USA के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी वहीं भारत अपने पहले मैच में आयरलैंड को 8 विकेट से मात दी थी। भारतीय टीम के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि उनके सभी खिलाड़ी इस समय काफी अच्छे फॉर्म में है और आगामी मैच में भी वो अपनी छाप जरूर छोड़ना चाहेंगे।

रोहित शर्मा ने आयरलैंड के खिलाफ मैच विनिंग अर्धशतकीय पारी खेली थी जबकि ऋषभ पंत ने 36* रनों का योगदान दिया था। हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी से भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी और चार ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए थे।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए