IND vs ENG, 3rd Test: लंच के बाद भीगी बिल्ली बने हुए नजर आए इंग्लैंड के बल्लेबाज, 19 रनों के भीतर गंवा दिए 4 विकेट - क्रिकट्रैकर हिंदी

IND vs ENG, 3rd Test: लंच के बाद भीगी बिल्ली बने हुए नजर आए इंग्लैंड के बल्लेबाज, 19 रनों के भीतर गंवा दिए 4 विकेट

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की पहली पारी 319 रनों पर सिमट गई।

Moh. Siraj Ravindra Jadeja (Photo Source: X/Twitter)
Moh. Siraj Ravindra Jadeja (Photo Source: X/Twitter)

IND vs ENG, 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने पहली पारी में रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा के शानदार शतक के बल पर 445 रन बोर्ड पर लगाए थे। इंग्लैंड भी पहली पारी में शानदार नजर आ रही थी, लेकिन आज तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार वापसी की।

इंग्लैंड की पहली पारी 319 रनों पर सिमट गई है। भारतीय टीम इंग्लैंड से 126 रनों से आगे हैं। मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और पहली पारी में शतक जड़ने वाले रवींद्र जडेजा ने गेंद से भी अपना कमाल दिखाया है।

IND vs ENG: बेन डकेट 153 रन पर हुए आउट

दूसरे दिन के अंत तक इंग्लैंड ने पहली पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 207 रन बना लिए थे। बेन डकेट और जो रूट नाबाद क्रीज पर मौजूद थे। आज तीसरे दिन जसप्रीत बुमराह ने जो रूट को 18 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। जिसके बाद कुलदीप यादव ने शतकवीर बेन डकेट और जॉनी बेयरस्टो को आउट किया।

बेन डकेट ने 151 गेंदों में 23 चौके और 2 छक्कों की मदद से 153 रनों की पारी खेली। वहीं जॉनी बेयरस्टो डक पर आउट हो गए। तीसरे दिन लंच ब्रेक तक इंग्लैंड 290 रनों पर 5 विकेट गंवा चुकी थी।

सिराज ने लिए 4 विकेट

मोहम्मद सिराज ने दूसरे दिन के खेल में ओली पोप को 39 रन पर आउट किया था। आज तीसरे दिन सिराज ने बेन फोक्स, रेहान अहमद और जेम्स एंडरसन को अपना शिकार बनाया। बेन फोक्स (13), रेहान अहमद (6) और जेम्स एंडरसन (1) पर पवेलियन लौट गए। मोहम्मद सिराज ने पहली पारी में 21.1 ओवरों में 84 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया है।

तीसरे दिन रवींद्र जडेजा ने गेंद से भी कमाल दिखाते हुए बेन स्टोक्स और टॉम हार्टले को पवेलियन का रास्ता दिखाया। बेन स्टोक्स 41 रन की पारी खेल पाए, वहीं टॉम हार्टले मात्र 9 रन बना पाए। कुलदीप यादव ने 2 विकेट अपने नाम किया। वहीं जसप्रीत बुमराह और अश्विन के नाम 1-1 विकेट शामिल रहे।

 

close whatsapp