भारतीय टीम के लिए 2019 का विश्वकप आसान नहीं होने वाला है - केप्लर वेल्स - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारतीय टीम के लिए 2019 का विश्वकप आसान नहीं होने वाला है – केप्लर वेल्स

Kepler Wessels. (Photo by Hagen Hopkins/Getty Images)
Kepler Wessels. (Photo by Hagen Hopkins/Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पिछला एक साल मैदान के अंदर काफी शानदार बीता है और वो भी लिमिटेड ओवर में जिसमे उन्होंने अपनी विरोधी टीमों पर लगातार जीत दर्ज़ की है और इस समय दक्षिण अफ्रीका में चला रही वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम ने अपना दबदबा बनाएं रखा हुआ है जिसमे उन्होंने मेजबान टीम को 4 में से शुरू के 3 वनडे मैच में हरा दिया है और अब सीरीज को जीतने के लिए सिर्फ 1 वनडे मैच में और जीत हासिल करना है.

भारतीय टीम को हराना कठिन नहीं

दक्षिण अफ्रीका टीम के पूर्व कप्तान केप्लर वेल्स ने भारतीय टीम के इस प्रदर्शन पर बोलते हुए कहा कि 2019 इंग्लैंड और वेल्स में होने विश्वकप में भारतीय टीम को हरा पाना कठिन नहीं है. इस समय भारत के पास सही संतुलन है जो उन्हें जीत दिलाने का काम कर रहा है इन हालात में लेकिन अभी भी विराट कोहली और उनकी टीम को कई सारे सवालों के जवाब देने है 2019 के विश्वकप से पहले.

मैं दावेदार नहीं मानता

केप्लर वेल्स ने भारतीय टीम के 2019 के विश्वकप के बारे में बोलते हुए कहा कि “मैं भारत को दावेदार नहीं मान सकता हूँ लेकिन भारत के साथ किसी भी टीम का मैच काफी रोमांचक जरुर होगा. यदि टीम के किसी अच्छे खिलाड़ी को चोट नहीं लगती है विश्वकप से पहले तो भारत की टीम अच्छी दिख रही है और उन्हें हारना कठिन जरुर होगा.”

इस समय बिल्कुल ही अलग टीम

युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव इस समय दक्षिण अफ्रीका में काफी शानदार पर्दर्शन कर रहे जिसपर केप्लर वेल्स ने कहा कि “इस समय भारतीय टीम बिल्कुल ही अलग दिख रही है और उनके दो दोनों हथियार जो लेग स्पिनर के रूप में सामने आयें है उसने दक्षिण अफ्रीका की टीम को काफी दुविधा में डाल रखा है और मुझे लगता है कि भारतीय टीम की इस समय वनडे क्रिकेट में लय काफी अच्छी चल रही है.”